अनुपमा और देविका ने एक जैसी साड़ी पहनकर पंजाबी गाने पर किया डांस, लोग बोले - थोड़ी मस्ती सीरियल में भी कर लिया करो

संडे को रुपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक रील शेयर की. इस वीडियो में वो अपनी सहेली देविका के साथ पंजाबी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अनुपमा और देविका का पंजाबी डांस
नई दिल्ली:

स्टार प्लस की सबसे पसंदीदा बहू अनुपमा को आपने हमेशा या तो नई रेसिपी ट्राय करते देखा होगा फिर क्लासिकल डांस करते देखा होगा लेकिन आज हम आपको उनका एक अलग अंदाज दिखाने वाले हैं. इस अंदाज में वह बिल्कुल अलग रही हैं क्योंकि इस बार वो कुलदीप मानक के पंजाबी गाने पर डांस करती दिख रही हैं. खास बात ये है कि अनुपमा के साथ उनकी सहेली देविका भी है. ऐसा लग रहा है कि अनुपमा के इंडिया लौटने के बाद कोई पार्टी या गेट टुगेदर होने वाला है तभी ये दोनों एक ही कलर थीम की साड़ी पहने नजर आ रही हैं. अनुपमा स्टार रुपाली गांगुली ने ये रील अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की.

Advertisement

वायरल रील पर आए मजेदार कमेंट

अनुपमा और देविका का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. एक फैन ने लिखा, वाह मैम पंजाबी गाने में आपने रंग ही जमा दिया. एक ने लिखा, क्या धमाकेदार सरप्राइज दिया मैम. एक ने लिखा, दोनों बिल्कुल एक जैसी लग रही हैं. एक बोला, मैम कभी किसी एपिसोड में भी आप अपनी डांस मस्ती दिखाइए. बता दें कि फिलहाल चल रहे ट्रैक में ये दिखाया जा रहा है कि अनुपमा भारत लौट आई है. यहां एक बार फिर वनराज अपनी नफरत और गुस्से के साथ उसकी राह में रोड़े अटकाने के लिए तैयार है. दर्शकों को उम्मीद थी कि क्या पता अनुपमा और यशदीप की शादी दिखाई जाए लेकिन फिलहाल उस ट्रैक को वहीं पर रोक दिया गया है. मतलब ये कि अनुज कपाड़िया की वापसी हो भी सकती है.

Advertisement

Advertisement