अनुपम खेर ने न्यूयार्क में प्रियंका चोपड़ा के रेस्टोरेंट में किया डिनर, एक्ट्रेस ने यूं जताया आभार- देखें Photos और Video

अनुपम खेर ने अपने पोस्ट में प्रियंका की जमकर तारीफ की और लिखा कि प्रियंका आपके रेस्टोरेंट में डिनर करना एक बेहद शानदार एक्सपीरियंस था.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर कुछ वीडियो और तस्वीरें पोस्ट की हैं और ये तस्वीरें हैं प्रियंका चोपड़ा के रेस्टोरेंट SONA की. प्रियंका का यह रेस्टोरेंट अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में स्थित है. अनुपम खेर ने हाल ही में उनका रेस्टोरेंट विजिट किया और वहां खाने का स्वाद चखा. उन्होंने न केवल वहां के खाने का जायका लिया बल्कि कुकिंग स्टाफ से भी मुलाकात की. इस मुलाकात का वीडियो छोटे से स्पीच के साथ अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. 

अनुपम खेर ने की प्रियंका की तारीफ 
अनुपम खेर ने अपने पोस्ट में प्रियंका की जमकर तारीफ की और लिखा कि प्रियंका आपके रेस्टोरेंट में डिनर करना एक बेहद शानदार एक्सपीरियंस था. सब कुछ बेहद खास था. उन्होंने रेस्टोरेंट के खाने के साथ वहां के एंबिएंस और स्टाफ की भी खूब तारीफ की. उन्होंने लिखा कि प्रियंका ने इस रेस्टोरेंट के जरिए भारतीयों को गर्व करने की एक और वजह दी है.उन्होंने अपने पोस्ट में  #Food #Restaurant #IndianInAmerica जैसे हैशटैग्स का इस्तेमाल किया.स्टाफ के साथ वीडियो के अलावा अनुपम ने प्रियंका के साथ भी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर की.

Advertisement

जुलाई 2020 में शुरू हुआ रेस्टोरेंट 
प्रियंका चोपड़ा के इस रेस्टोरेंट का इनॉगरेशन पिछले साल जुलाई में न्यूयॉर्क में हुआ था. हाल ही में पॉपुलर नेटफ्लिक्स शो 'स्ट्रेंजर थिंग्स' के स्टार माइकल पार्क ने भी इस रेस्टोरेंट को विजिट किया था. प्रियंका के पति निक जोनस और उनके भाई केविन जोनस ने भी हाल ही में रेस्टोरेंट में अपनी तस्वीरें क्लिक कराई थीं. प्रियंका इन दिनों Citadel in London के लिए शूटिंग कर रही है और वे जल्द ही फरहान अख्तर की 'जी ले जरा'  मूवी में अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेरती नजर आएंगी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Dalit Voters: क्या दलित वोटों के दबदबे की वजह से खास है बाल्मीकि जयंती?