शूटिंग पर जाते हुए शख्स के बाइक पर अनुपम खेर ने देखा तिरंगा, गाड़ी रोककर बोले- सीना चौड़ा हो गया...Video

इस वीडियो में उन्होंने एक शख्स को दिखाया है, जो अपनी बाइक पर तिरंगा लगाकर घूम रहा था. इस शख्स को देख अनुपम खेर खुद को रोक नहीं पाए और बीच सड़क उससे गुफ्तगू करने लगे.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और अक्सर फैन्स संग पोस्ट साझा करते हुए देखे जाते हैं. हाल ही में अभिनेता अपनी अपकमिंग फिल्म 'ऊंचाई' की शूटिंग के लिए नेपाल में मौजूद थे. इस फिल्म का निर्देशन सूरज बड़जात्या कर रहे हैं. अनुपम खेर अपने सोशल मीडिया पर इंस्पायरिंग वीडियोज खूब डालते हैं. ऐसा ही एक वीडियो एक्टर का एक बार फिर वायरल हो गया है. इस वीडियो में उन्होंने एक शख्स को दिखाया है, जो अपनी बाइक पर तिरंगा लगाकर घूम रहा था. इस शख्स को देख अनुपम खेर खुद को रोक नहीं पाए और बीच सड़क उससे गुफ्तगू करने लगे.

अनुपम खेर ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वे एक शख्स से बात करते हैं, जिसने कि अपनी बाइक पर तिरंगा लगाया हुआ है. इस शख्स का नाम अनिल कुमार मौर्या है. वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर कैप्शन में लिखते हैं, "आज सुबह दिल्ली में शूटिंग पर जाते हुए #AnilKumarMaurya की मोटर साइकल पर एक साधारण दिन भारत का तिरंगा देखकर सीना गर्व से चौड़ा हो गया. भारत के 99.09% लोग ऐसे ही हैं. तिरंगा दिल में लिए घूमते हैं. बाक़ी .91% लोग दुखी आत्मायें हैं. #AnilKumarMaurya ki Jai Ho! ????❤️???????????????? #TrueIndian #IndianFlag #CommonMan". 

Advertisement

अनुपम खेर के इस पोस्ट को कुछ ही देर में हजारों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं. एक फैन ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "आप इंसान नहीं प्रभु हो अनुपम सर". एक अन्य यूजर ने लिखा है, "ये मेरे देश की खूबसूरती है. हर दिल में तिरंगा बसता है". लोग दिल और फायर इमोजी बनाकर भी पोस्ट पर प्यार बरसा रहे हैं.

Advertisement

ये भी देखें: जॉन अब्राहम की नई फिल्म 'अटैक-1' रिलीज, फिल्म में जैकलीन, रकुल प्रीत भी हैं

Featured Video Of The Day
India-Maldives: भारत के दौरे पर राष्ट्रपति मुइज्जू, क्या दोनों देशों के बीच घुली कड़वाहट होगी दूर?