अनुपम खेर ने शेयर किया आइकॉनिक फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ का मजेदार सीन, फैंस ने पूछा- पार्ट 2 कब आएगा ?

अनुपम खेर ने अपने करियर में एक से बढ़ कर एक हिट फिल्में की है. कॉमेडी रोल्स से लेकर विलेन के रोल तक एक्टर ने हर रोल में खुद को आसानी से ढाल लिया. गुरुवार को अनुपम खेर ने अपनी एक हिट फिल्म कुछ कुछ होता है से कुछ सीन शेयर किए हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

अनुपम खेर ने अपने करियर में एक से बढ़ कर एक हिट फिल्में की है. कॉमेडी रोल्स से लेकर विलेन के रोल तक एक्टर ने हर रोल में खुद को आसानी से ढाल लिया. गुरुवार को अनुपम खेर ने अपनी एक हिट फिल्म कुछ कुछ होता है से कुछ सीन शेयर किए हैं. फिल्म में अर्चना पूरन सिंह द्वारा निभाए गए अनुपम खेर और मिस ब्रिगांजा द्वारा निभाए गए मिस्टर मल्होत्रा ​​​​के बीच प्रसिद्ध फोन कॉल सीन उन्होंने शेयर किया है.

शेयर करते हुए एक्टर ने कहा, “जब मैंने कुछ कुछ होता है में इस सीन के लिए शूटिंग की, तो यह मिस्टर मल्होत्रा ​​​​और मिस ब्रिगांजा के बीच एक सामान्य फोन बातचीत थी. लेकिन मैंने इन विभिन्न स्थितियों में और बिस्तर से गिरने आदि के सीन में सुधार किया.”

अनुपम खेर ने कहा, "तब पता नहीं था कि यह लगभग हर स्थिति के लिए सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाने वाला मीम बन जाएगा.” उन्होंने बैकग्राउंड में फिल्म का टाइटल ट्रैक भी जोड़ा है. अनुपम खेर अक्सर सोशल मीडिया पर अपने काम की झलकियां शेयर करते रहते हैं. हाल ही में 67 वर्षीय एक्टर ने जिम में वर्कआउट करते हुए एक वीडियो शेयर किया.

कुछ दिनों पहले, अनुपम खेर ने शेयर किया कि वह कंगना रनौत की अगली फिल्म इमरजेंसी में दिवंगत नेता जयप्रकाश नारायण के रोल में दिखेंगे. एक्टर ने कहा कि यह उनका 527वां प्रोजेक्ट होगा. कैप्शन में उन्होंने कहा, "बिग: कंगना रनौत स्टारर और डायरेक्टोरियल नेक्स्ट इमरजेंसी में जयप्रकाश नारायण, सही अर्थों में एक विद्रोही, निडर होकर सवाल करने वाले व्यक्ति का रोल कर के खुश हूं और गर्व है. जय हो।"

अनुपम खेर की आखिरी रिलीज द कश्मीर फाइल्स थी. वह जल्द ही उंचाई में अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी और अन्य के साथ दिखाई देंगे.

Advertisement

ये भी देखें :

VIDEO:  दिशा पटानी, जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर फिल्म प्रमोशन में बिजी

Featured Video Of The Day
BREAKING: 5000 Crore Drug Syndicate Case में 10 Crores की ड्रग्स Punjab से बरामद, Dubai, UK से मिल रहा था टारगेट