अनुपम खेर की ऑफिस में चोरी करने वाले चोर हुए गिरफ्तार, एक्टर ने की मुंबई पुलिस की तारीफ, बोले- 48 घंटों के अंदर...

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर के ऑफिस में चोरी हो गयी थी. इस मामले में अब पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इतनी जल्दी कार्रवाई होने पर अभिनेता ने मुंबई पुलिस को धन्यवाद दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर के ऑफिस में चोरी हो गयी थी. इस मामले में अब पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इतनी जल्दी कार्रवाई होने पर अभिनेता ने मुंबई पुलिस को धन्यवाद दिया है और उनके लिए एक पोस्ट भी लिखा है. अनुपम खेर के इस पोस्ट पर फैन्स जमकर प्यार बरसा रहे हैं. अनुपम खेर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर चोरों की एक फोटो पोस्ट की है. इस फोटो में पुलिस ने चोरों को पकड़ रखा है और वे पुलिस थाने के सामने खड़े हैं. 

अनुपम खेर ने अपने नोट में लिखा, "मुंबई पुलिस के प्रति मेरा हार्दिक आभार और प्रशंसा। मेरे दफ्तर में तोड़फोड़ करने वाले, मेरी तिजोरी और 'मैंने गांधी को नहीं मारा' के नेगेटिव को चुराने वाले दोनों चोरों को पकड़ लिया गया है. यह सब 48 घंटों के भीतर किया जाना पुलिस की अद्भुत दक्षता को दर्शाता है!! जय हो!".

गौरतलब है कि अनुपम खेर ने अपने एक्स हैंडल पर जानकारी देते हुए बताया था कि उनके मुंबई के वीरा देसाई रोड स्थित ऑफिस से चोरी हुई है. चोर उनके ऑफिस से कैश से भरी तिजोरी और फिल्म के नेगेटिव चुरा ले गए हैं. जिसके बाद एक एफआईआर दर्ज कराई गई थी, जिस पर पुलिस ने आश्वासन दिया था कि वे आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ लेंगे. इसक बाद 22 जून को पुलिस ने माजिद शेख और मोहम्मद दलेर बहरीम खान को अरेस्ट किया.

Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India