ओलंपिक पर अनुपम खेर का पोस्ट देख भड़के यूजर्स, कर रहे डिलीट करने की मांग, जानें क्या है वजह

ओलंपिक के पहले दिन ही अनुपम खेर के पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल शुरू हो गया है. आखिर क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

उम्दा कलाकार के रूप में पहचान बना चुके बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर आज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं, जिसकी वजह उन्हीं का एक पोस्ट है. एक्टर ने आज सुबह अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल से एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसकी वजह से उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है. खेर का यह पोस्ट ओलंपिक से जुड़ा हुआ है, जिसे देखने के बाद यूजर्स पोस्ट को डिलीट करने की मांग कर रहे हैं. दरअसल, 26 जुलाई को ओलंपिक सेरेमनी हुई थी, जिसके बाद आज शनिवार से पेरिस ओलंपिक की शुरुआत हो गई है. ओलंपिक के पहले दिन ही अनुपम खेर के पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल शुरू हो गया है.

ट्रोल हुए अनुपम खेर

अनुपम खेर ने अपने एक्स हैंडल से एक रिले रेस का वीडियो शेयर किया है और कैप्शन में भारत को फाइनल में जाने की बधाई दी है. एक्टर ने इसके साथ ओलंपिक गेम्स टैग का भी इस्तेमाल किया है. हालांकि, आज पेरिस ओलंपिक का पहला दिन है, जिस गेम में भारत के जीतने का दावा किया जा रहा है, उसका आयोजन 9 अगस्त को होगा और फाइनल 10 अगस्त को होने वाला है. कई यूजर्स एक्टर के पोस्ट पर भड़क गए और तुरंत डिलीट करने की मांग करने लगे. ट्रोलिंग पर रिएक्ट करते हुए अनुपम खेर ने लिखा, "पुराना है तो क्या हुआ, विश फुल थिंकिंग इसी को तो कहते हैं."
 

पुराना है वीडियो

एक्टर के द्वारा पोस्ट किया गया रिले रेस का वीडियो असल में पिछले साल का है. पिछले साल 2023 में हंगरी के बुडापेस्ट में वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप्स आयोजित किया गया था, जिसमें अमोज जैकब, मोहम्मद अजमल, मोहम्मद अजमल और राजेश रमेश सहित चार लोगों की भारतीय टीम ने 2:59.05 सेकेंड के रिकॉर्ड समय में रेस फिनिश कर पहली बार फाइनल में जगह बनाया था.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election: Sonipat के खरखौदा विधानसभा सीट पर Congress का किला भेद पाएगी BJP ?