अनुपम खेर ने सिर पर बनावा लिया टैटू ! शेयर किया वीडियो

वीडियो शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा, ये पोस्ट सभी Baldies को डेडिकेटेड है. बाल वालों को बहुत गर्व है कि वो अपने बालों के साथ बहुत कुछ कर सकते है!! पर क्या वो ये कर सकते है?? हरगिज़ नहीं!!

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हैं. वो आए दिन कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते हैं. कभी सतीश कौशिक की बेटी वंशिका के साथ फूड ब्लॉग तो कभी अपनी और दोस्तों की तस्वीरें. फिलहाल अनुपम खेर ने अपना एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वो अपना सिर दिखा रहे हैं जिस पर एक खूबसूरत डिजाइन बना हुआ है. ऐसा लग रहा है कि अनुपम अपनी नई फिल्म की तैयारी में हैं हालांकि उन्होंने इसे लेकर कोई खास डिटेल शेयर नहीं की है. ये वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ये पोस्ट सभी Baldies को डेडिकेटेड है. बाल वालों को बहुत गर्व है कि वो अपने बालों के साथ बहुत कुछ कर सकते है!! पर क्या वो ये कर सकते है?? हरगिज़ नहीं!!

अनुपम खेर के वीडियो पर आए मजेदार कमेंट

एक यूजर ने लिखा, कहीं पढ़ा है बुद्धीहीन को इश्वर बाल देते हैं ढकने के लिए और बुद्धिजीवियों के बाल हर लेते हैं कि तुम्हें इसकी आवश्यकता ही नहीं वत्स. एक फैन ने लिखा, आप सुपरस्टार हैं सर...आप कुछ भी कर सकते हैं. एक कलाकार सबकुछ कर सकता है. एक ने लिखा, वाह बड़ा ही शानदार डिजाइन है. एक फैन ने लिखा,  बाबा लगता है कोई बड़ा प्लान कर रहे हैं आप कौन सा धमाका करने जा रहे हैं बाबा लव यू बाबा. एक ने सवाल किया, आप कोई विलेन का रोल करने वाले हैं क्या? एक ने लिखा, आपने तो सही में आग लगा दी सर.

Advertisement

क्यों लिया नया लुक ?

हो सकता है कि अनुपम खेर अपनी आने वाली फिल्म की तैयारी कर रहे हों. हाल में उन्होंने अपनी नए प्रोजेक्ट से एक तस्वीर शेयर की थी. इसमें अनुपम खेर का लुक किसी सर्प राज की तरह लग रहा था. हो सकता है कि यह उसी की तैयारी हो.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Exit Poll Results 2024 | नतीजों से पहले ही Jammu Kashmir में सरकार बनाने में जुटी BJP