अनुपम खेर ने बॉलीवुड में पूरे किए 38 साल, वीडियो शेयर कर बताया कि बॉलीवुड का सफर क्यों है उनके लिए खास

बॉलीवुड के लेजेंडरी एक्टर्स में से एक अनुपम खेर को इस इंडस्ट्री में 38 साल हो चुके हैं. और उन्होंने कम से कम 520 फिल्में बनाई हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के लेजेंडरी एक्टर्स में से एक अनुपम खेर अपनी एक्टिंग स्किल्स के साथ ही अपने मिलनसार अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं. बेहतरीन टैलेंट के धनी अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अपने सोशल मीडिया के अकाउंट पर अक्सर कुछ न कुछ अपने फैन्स के लिए पोस्ट करते रहते हैं. तस्वीरों हो या अनुपम खेर के साथ हुई आम लोगों से बात चीत जैसे कई वीडियो अनुपम खेर अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर पोस्ट करते हैं जो उनके फेन्स को हमेशा उनके क़रीब भी रखता है.

अनुपम खेर ने इस बार अपनी बॉलीवुड की  38  सालों  के सफर का वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने बॉलीवुड के कई अच्छे और बुरे  समय के बारे में बताया है. इसी के साथ साथ उन्होंने अपने वीडियो में  में उन सभी मूवीज और मूवी में निभाए किरदार का भी ज़िक्र किया है जैसे धर्मवीर मल्होत्रा दिल वाले दुल्हनिया ले जायेंगे से लेकर पुष्कर नाथ पंडित का  अहम किरदार जो हाल ही में उन्होंने कश्मीर फाइल्स में निभाया था. उन्होंने बताया की ये सफर आसान तो नहीं था पर वक़्त था गुजर गया. वे वीडियो शेयर करते हुए लिखते हैं,  25 मई  ये वो तारीख है जब उन्होंने अपना सफर शुरू किया था और आज 38  सालों का यादगार सफर उन्होंने बॉलीवुड को दे दिए है. 

Advertisement

इसी के साथ वे अपने वीडियो  में ये भी बताते हैं कि ये सफर उनके लिए बड़ा ख़ास भी है और तक़रीबन 520  फिल्में  उन्होंने बॉलीवुड में की है और सफर में सभी फिल्में उनके लिए काफी क़रीब है फिर चाहे उनकी फिल्म सारांश हो या फिर द कश्मीर फाइल्स. ये सफर उनके अकेले का नहीं है इसमें उनके साथ परिवार, दोस्त और उनके साथ काम करने वाले निर्माता, निर्देशका और एक्टर्स का भी सहयोग रहा है और इस सफर का हिस्सा बनने के लिए वे तहे दिल से उनका शुक्रिया भी करता हूं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai