Anupam Kher: सतीश कौशिक के साथ 45 साल पुरानी दोस्ती को याद कर इमोशनल हुए अनुपम खेर, VIDEO शेयर करते हुए लिखा- ' ज़िंदगी तो आगे…'

एक्टर अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर सतीश कौशिक की याद में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी 45 साल की दोस्ती के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

Anupam Kher Post to Satish Kaushik: एक्टर सतीश कौशिक के अचानक निधन से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री सदमे में है. वहीं उनकी फैमिली और खास दोस्त सोशल मीडिया के जरिए एक्टर को श्रद्धांजलि देते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच अनुपम खेर ने अपने 45 साल पुराने दोस्त को याद करते हुए एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस ही नहीं सेलेब्स भी इमोशनल हो गए हैं. एक्टर का यह स्पेशल पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.  

एक्टर अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर सतीश कौशिक की याद में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी 45 साल की दोस्ती के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडयो में एक्टर ने कहा, "आज मैं यहां आप लोगों से बात कर रहा हूं, क्योंकि मुझे अपने दोस्त सतीश कौशिक को खोने की भावना से उबरने की जरूरत है... यह मुझे मार रहा है. हमारी दोस्ती गहरी थी. इतने सालों बाद यह एक ऐसी आदत बन जाती है, जिसे आप कभी खोना नहीं चाहते. यह मुश्किल है क्योंकि 45 साल किसी के साथ रहने के लिए काफी कम समय है."

Advertisement

अनुपम खेर ने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में अपने दिनों को भी याद करते हुए कहा, "हमने अपने सपने एक साथ देखे. हमने जुलाई 1975 में नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में एक साथ अपनी जर्नी शुरू की. हम दोनों एक के बाद एक मुंबई आए ... आज हम जहां हैं, वहां पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत की. अभी, मैं ध्यान नहीं लगा पा रहा हूं. लेकिन जैसा कि वे कहते हैं, तुम्हें आगे बढ़ना होगा और मुझे भी वह करना होगा. जिंदगी हमें यही सिखाती है." 

Advertisement
Advertisement

अनुपम खेर ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, "मेरे दोस्त को पत्र!! मेरे प्यारे सतीश कौशिक. आप हमेशा मेरे जीवन का हिस्सा रहेंगे...लेकिन मुझे आगे बढ़ने की जरूरत है...ताकि आपकी यादों को जिंदा रख सकें. ज़िंदगी तो आगे बढ़ानी पड़ती है…. मैं ज़िंदगी को आगे बढ़ा रहा हूं मेरे दोस्त…..तुम हमेशा मेरे जीवन का एक अहम हिस्सा बने रहोगे…'इस वीडियो के जवाब में सेलेब्स और फैंस ने भी अपने दिल की बात कही है. 

Advertisement

बता दें, सतीश कौशिक का 9 मार्च को कथित तौर पर दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था, जिसमें बाद गुरुवार रात मुंबई के ओशिवारा में अंतिम संस्कार किया गया. इस दौरान बॉलीवुड सेलेब्स भी इमोशनल होते हुए नजर आए. 

Featured Video Of The Day
BREAKING: 5000 Crore Drug Syndicate Case में 10 Crores की ड्रग्स Punjab से बरामद, Dubai, UK से मिल रहा था टारगेट