पहली शादी में नाकाम होने के बाद इस तरह एक दूसरे के हुए थे अनुपम खेर और किरण खेर, दिलचस्प है इनकी लव स्टोरी

किरण खेर और अनुपम खेर की पहली मुलाकात 80 के दशक में चंडीगढ़ में थिएटर करने के दौरान हुई. किरण यहां नाटकों में काम कर रही थी और साथ ही साथ एक्टिंग की दुनिया में पैर जमाने की कोशिश कर रही थीं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
किरण खेर और अनुपम खेर की लव स्टोरी है बेहद दिलचस्प
नई दिल्ली:

बॉलीवुड हो या राजनीति, किरण खेर हर जंग में विजयी हुई हैं. बॉलीवुड में सशक्त किरदारों को निभाने के साथ साथ किरण खेर ने राजनीति के साथ साथ परिवार पर भी पूरा ध्यान दिया है और इस काम में उनके पति अभिनेता अनुपम खेर ने उनका बखूबी साथ निभाया. 14 जून को किरण खेर ने अपना जन्मदिन मनाया और इस मौके पर जानते हैं कि किरण और अनुपम की मुलाकात कैसे हुई और कैसे उनका रिश्ता बन गया. किरण खेर और अनुपम खेर की पहली मुलाकात 80 के दशक में चंडीगढ़ में थिएटर करने के दौरान हुई. किरण यहां नाटकों में काम कर रही थीं और साथ ही साथ एक्टिंग की दुनिया में पैर जमाने की कोशिश कर रही थीं. अनुपम खेर भी यहां आते जाते रहते थे.

Advertisement

दोनों जल्दी ही दोस्त बन गए. इसके कुछ सालों बाद किरण मुंबई जा पहुंची और उनकी मुलाकात गौतम बेरी से हुई. किरण और गौतम बेरी ने शादी कर ली और उनका बेटा सिकंदर भी हुआ. लेकिन शादी के पांच साल बाद दोनों के बीच रिश्ते बिगड़ गए और किरण थिएटर पर फोकस करने लगीं. इसके कुछ समय बाद कोलकाता में नादिरा बब्बर नाम के एक प्ले में भाग लेने के लिए किरण कोलकाता आई और यहां मंच पर उनको फिर से अनुपम खेर मिल गए. यहां से मुलाकातों का दौर चला और दोनों एक दूसरे के करीब आ गए. आपको बता दें कि बीते सालों में अनुपम खेर की भी शादी हो चुकी थी लेकिन उनकी शादीशुदा जिंदगी भी सही नहीं चल रही थी. शादी में नाकामी झेलने के बाद दोनों एक दूसरे को समझने लगे और इस तरह किरण और अनुपम के बीच करीबियां बढ़ीं.

किरण और अनुपम खेर की शादी 

अनुपम को.किरण से पहले प्यार हुआ. उन्होंने किरण के घर जाकर उनसे कहा कि उन्हें एहसास है कि उन्हें किरण से प्यार हो गया है. इस तरह दोनों के बीच प्यार का सिलसिला बढ़ा. दोनों का तलाक लेने का फैसला किया और इसके बाद शादी कर ली. आपको बता दें कि पहली शादी से किरण खेर के बेटे सिकंदर को अनुपम खेर ने सगे पिता की तरह प्यार दिया है और दोनों के बीच बेहद कोजी रिश्ते हैं. शादी के बाद कई साल तक ये तीनों एक साथ दुनिया घूमते और मौज करते थे. किरण और अनुपम दोनों ने एक दूसरे के करियर में भी काफी मदद की और सिकंदर को ढेर सारा प्यार दिया. किरण खेर अनुपम खेर के परिवार में भी पूरी तरह घुल मिल चुकी थी और परिवार के सभी लोग उनको काफी पसंद करते थे. किरण खेर ने जब राजनीति में उतरने का फैसला किया तो अनुपम ने उनको काफी सपोर्ट भी किया. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Bridge Collapse In Bihar: बिहार में बीते 15 दिनों में 5 निर्माणाधीन पुल ढ़हे | Bihar News
Topics mentioned in this article