अनु मलिक की बेटी अनमोल ब्यूटी और टैलेंट में देती हैं सबको मात, लेटेस्ट PHOTO देख दंग रह गए फैन्स, बोले- क्या बात है...

अनमोल मलिक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है की वे कभी फोटोशूट करवाती दिखाई दे रही हैं तो कभी अपने काम से समय निकाल तस्वीरें क्लिक करवाती दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

अनु मलिक संगीत की दुनिया में जाना माना नाम हैं. वे एक पॉपुलर म्यूजिक कंपोजर के साथ ही सिंगर और म्यूजिक अरेंजर भी हैं. उन्होंने अपने टैलेंट से कई बड़े पुरस्कार अपने नाम किए हैं. इतना ही नहीं वे मोस्ट पॉपुलर टीवी रियलिटी शो इंडियन आइडल के जज भी रह चुके हैं. बता दें की अनु मलिक के साथ ही उनकी बेटी अनमोल मलिक भी काफी टैलेंटेड हैं. अनु मलिक की दो बेटियां हैं पहली अनमोल और दूसरी अदा. अनु दोनों ही बेटियों को बेहद प्यार करते हैं. परिवार की ट्यूनिंग तस्वीरों में साफ दिखाई दे रही हैं.

हाल ही में अनमोल मलिक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है की वे कभी फोटोशूट करवाती दिखाई दे रही हैं तो कभी अपने काम से समय निकाल तस्वीरें क्लिक करवाती दिखाई दे रही हैं. फैन्स इन तस्वीरों पर कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- वाह क्या बात है आप तो काफी खूबसूरत हैं तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा यकीन नहीं हो रहा की बेटियां इतनी बड़ी हो गईं. 

आपको बता दें कि अनु मलिक की बेटी अनमोल एक पॉपुलर सिंगर, ऑथर, लिरिक्स राइटर हैं. अनमोल भी कई बड़े अवार्ड्स अपने नाम कर चुकी हैं. इतना ही नहीं वे कई बॉलीवुड के प्रोजेक्ट्स का भी हिस्सा हैं. अनमोल सोशल मीडिया पर खासतौर पर एक्टिव रहती हैं. साथ ही वे अपने फैन्स के साथ अपनी डेली एक्टीविटी भी शेयर करना नहीं भूलती हैं. 

VIDEO: एयरपोर्ट डायरीज: अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया

Featured Video Of The Day
42 साल पहले हिजबुल्लाह के वजूद में आने की असली कहानी