'आशिकी' की अनु का इतने साल में बदल गया है पूरा लुक, एक्ट्रेस की लेटेस्ट PHOTO देख फैन्स नहीं कर पाए यकीन

हाल ही में अनु अग्रवाल ने अपनी एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है, जिसे देखने के बाद फिल्म 90 के दशक की इस ग्लैमरस एक्ट्रेस को पहचान नहीं पा रहे हैं.

'आशिकी' की अनु का इतने साल में बदल गया है पूरा लुक, एक्ट्रेस की लेटेस्ट PHOTO देख फैन्स नहीं कर पाए यकीन

अनु अग्रवाल फोटो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनु अग्रवाल साल 1990 में आई फिल्म 'आशिकी' में नजर आई थीं. फिल्म से रातों रात एक्ट्रेस को पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी. इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस को एक से एक फिल्मों के ऑफर आने लगे. हालांकि, कुछ सालों बाद अनु अग्रवाल देखते ही देखते गुमनामी के अंधेरे में खो गईं. अब एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर कभी-कभार वायरल होती हैं. इन तस्वीरों में अनु अग्रवाल का लुक पूरी तरह से बदला नजर आता है. एक्ट्रेस अब लाइमलाइट से पूरी तरह दूर सादगी भरी जिंदगी व्यतीत करती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है, जिसे देखने के बाद फिल्म 90 के दशक की इस मशहूर एक्ट्रेस को पहचान नहीं पा रहे हैं.

अनु अग्रवाल ने महज कुछ घंटे पहले ही इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है मानो एक्ट्रेस ऑटो रिक्शा में बैठी हों. इस तस्वीर में अनु अग्रवाल काफी ग्लैमरस लग रही हैं. आंखों पर बड़े गॉगल्स लगाए, गले में स्टाइलिश नेकलेस और कानों में लंबे इयररिंग्स के साथ एक्ट्रेस का स्टाइलिश लुक देखते ही बन रहा है. इस फोटो को शेयर करते हुए अनु अग्रवाल ने " Move it dude ???? in colours you like ????" कैप्शन दिया है. जहां कुछ लोग अनु अग्रवाल की इस लेटेस्ट फोटो को देख हैरान हैं और उन्हें पहचान नहीं पा रहे, वहीं कुछ लोग फोटो पर 'गॉर्जियस मैम', 'लवली फोटो', 'ग्लैमर क्वीन' जैसे कमेंट्स कर रहे हैं. 

अनु अग्रवाल का जन्म अनु अग्रवाल को दिल्ली में हुआ और उन्होंने महज 21 साल की उम्र में बॉलीवुड में कदम रखा था. अनु ने अपनी फिल्म 'आशिकी' के लोकप्रिय होने के बाद तमाशा, खलनायिका, किंग अंकल, कन्यादान और रिटर्न टू ज्वेल थीफ जैसी फिल्मों में शानदार काम किया. अनु को लेकर बताया जाता है कि एक बार वे भयानक कार हादसे का शिकार हो गई थीं, जिसके कारण उन्हें करीब एक महीने तक कोमा में रहना पड़ा था. 

VIDEO: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ आए नज़र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com