Antim Box Office Collection Day 3: सलमान खान और आयुष शर्मा की 'अंतिम' ने तीसरे दिन की तूफानी कमाई, इतना हुआ कलेक्शन

Antim Box Office Collection Day 3: सलमान खान, आयुष शर्मा और और महिमा मकवाना की फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' ने बॉक्स ऑफिस पर रंग जमाना शुरू कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
A
नई दिल्ली:

Antim Box Office Collection Day 3: सलमान खान, आयुष शर्मा और और महिमा मकवाना की फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' (Antim) ने बॉक्स ऑफिस पर रंग जमाना शुरू कर दिया है. फिल्म की कमाई की रफ्तार भले ही शुक्रवार और शनिवार को धीमी रही, लेकिन रविवार को 'अंतिम' सलमान खान की फिल्म होने का एहसास दिलाया. फिल्म ने रिलीज के दिन यानी शुक्रवार को 4.50 करोड़ की कमाई की थी. तो वहीं, दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने 5.50 करोड़ का कारोबार किया था. अब रविवार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तूफानी रफ्तार पकड़ी है.

सलमान खान की फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' (Antim) की कमाई को लेकर 'बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम' ने बताया है कि रविवार यानी तीसरे दिन फिल्म ने 7.50-7.75 करोड़ का बिजनेस किया है. मतलब शुक्रवार और शनिवार के मुकाबले रविवार को इसकी कमाई में करीब 40 प्रतिशत का ग्रोथ देखने को मिला. 'अंतिम' मुंबई और हैदराबाद में शानदार बिजनेस कर रही है. कुल कमाई की बात करें तो इसने अभी तक 18 करोड़ का बिजनेस कर लिया है.

Featured Video Of The Day
Ganpati Visarjan Mumbai: गणपति विसर्जन के लिए BMC की क्या हैं खास तैयारियां?