अंकिता लोखंडे ने माधुरी दीक्षित के गाने पर दिए जबरदस्त एक्सप्रेशंस, 'अरे रे अरे' पर यूं शर्माती आईं नजर- देखें VIDEO

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

टीवी और बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वालीं अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपना वीडियो और फोटो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Video) माधुरी दीक्षित के गाने 'अरे रे अरे (Are Re Are Song)' गाने पर जबरदस्त अंदाज में एक्सप्रेशंस दिखाती नजर आ रही हैं. वीडियो में अंकिता लोखंडे ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना हुआ है, जिस में वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. 

इस वीडियो में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Video) काफी खूबसूरत लग रही हैं और उनके एक्सप्रेशंस फैन्स को काफी पसंद आ रहे हैं. अंकिता लोखंडे के  इस वीडियो को चंद ही मिनटों में 5 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Advertisement

बता दें कि अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने शो 'पवित्र रिश्ता' से टेलीविजन में डेब्यू किया था. इस शो में अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे. पवित्रा रिश्ता के अलावा अंकिता एक थी नायका और शक्ति-अस्तित्व के एहसास की जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं. पिछले साल, अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने कंगना रनौत की पीरियड-ड्रामा फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. साथ ही उन्होंने 'बागी 3' में भी अभिनय किया था. अंकिता लोखंडे टीवी शो 'झलक दिखला जा' और कॉमेडी सर्कस जैसे टीवी रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं.

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India