सुंदर चेहरे की वजह से अंकिता लोखंडे को 'स्वतंत्र वीर सावरकर' में नहीं लेना चाहते थे रणदीप हुड्डा !

अंकिता लोखंडे ने 'स्वतंत्र वीर सावरकर' के मराठी ट्रेलर लॉन्च के दौरान ऐसी स्टेटमेंट दी है कि कुछ लोग इससे नाराज भी हो सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अंकिता लोखंडे जल्द स्वतंत्र वीर सावरकर नाम से आ रही फिल्म में नजर आने वाली हैं.
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे जो 'पवित्र रिश्ता' में अर्चना के रोल के लिए जानी जाती हैं हाल ही में बिग बॉस 17 में दिखाई दीं. अब वह अपनी आने वाली फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर के लिए तैयारी कर रही हैं. इस फिल्म में वह रणदीप हुड्डा के साथ काम करेंगी. यह फिल्म 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. ये फिल्म बिग बॉस-17 से बाहर होने के बाद अंकिता का पहला प्रोजेक्ट है. अंकिता फिल्म में सावरकर की पत्नी, यमुनाबाई सावरकर के रोल में नजर आएंगी. जबकि हुड्डा विनायक दामोदर सावरकर के रोल में दिखेंगे. मराठी में स्वतंत्र वीर सावरकर के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अंकिता ने खुलासा किया कि शुरुआत में रणदीप उन्हें फिल्म में नहीं लेना चाहते थे. ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें लगता था कि वह इस रोल के लिए बहुत 'सुंदर' हैं.

Advertisement

मराठी में अंकिता ने कहा, "उन्होंने (रणदीप) मुझसे कहा, 'मुझे नहीं लगता कि मैं तुम्हें फिल्म में चाहता हूं.' मैंने सोचा, क्यों? उन्होंने कहा, 'तुम इस रोल (यमुनाबाई सावरकर) के लिए बहुत सुंदर हो.' मैंने कहा, 'प्लीज ऐसा मत कहो'."

उन्होंने आगे कहा कि रणदीप ने बहुत रीसर्च की है और वह जानते हैं कि वह फिल्म में क्या चाहते हैं. अंकिता ने कहा, "उन्हें सब कुछ पता था कि वह (यमुनाबाई सावरकर) कैसी थीं. वह एक सफल पुरुष (वीर सावरकर) का साथ देने वाली एक सफल महिला थीं." इस फिल्म में रणदीप के वीर सावरकर को ब्रिटिश राज और महात्मा गांधी की विचारधारा के खिलाफ लड़ते हुए दिखाया गया है. ट्रेलर में दिखाए गए दूसरे प्रमुख राजनेता और क्रांतिकारी हैं, बाल गंगाधर तिलक, मदनलाल ढींगरा, भगत सिंह और नेताजी सुभाष चंद्र बोस.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mathura Water Tank Collapsed: सिर्फ़ 3 साल पहले बनी पानी की टंकी ढह गई! हादसे में 2 लोगों की मौत