स्मार्ट जोड़ी के सेट पर अंकिता लोखंडे ने किया खुलासा, हनीमून पर विक्की ने उठाया घूंघट तो हुआ कुछ यूं- सुनकर लोगों को आ गई हंसी

एंटरटेनमेंट रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी अगले एपिसोड में मनोरंजन और हंसी का रोलर कोस्टर लाएगा, क्योंकि यह हनीमून स्पेशल एपिसोड है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
अंकिता के साथ विक्की
नई दिल्ली:

एंटरटेनमेंट रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी अगले एपिसोड में मनोरंजन और हंसी का रोलर कोस्टर लाएगा, क्योंकि यह हनीमून स्पेशल एपिसोड है. आने वाले एपिसोड में उनके हनीमून पीरियड से जुड़ी कुछ मजेदार घटनाएं होंगी जो दर्शकों को खूब हंसाएंगी. प्रोमो में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे अपनी पहली रात हादसे का खुलासा करते नजर आ रहे हैं. प्रोमो की शुरुआत अंकिता लोखंडे का घूंघट   उनके पति विक्की जैन द्वारा हटाने से होती है. शो के होस्ट उनसे उनकी पहली रात के बारे में पूछते हैं, जिस पर विक्की बताते हैं, "सुहागरात हो ही नी पाई उस रात को."

 अंकिता ने खुलासा किया, "ये सो गया!". अंकिता ने कहा कि उन्होंने सोचा, "तैयार होकर आएगा एकदम मस्त." उनका जवाब सुनकर हर कोई हंसने लगता है. मनीष पॉल ने अर्जुन बिजलानी को उनके हनीमून के लिए भी चिढ़ाया.

स्मार्ट जोड़ी वर्तमान में टीवी स्क्रीन पर प्रसारित होने वाले सबसे लोकप्रिय शो में से एक है. शो में    मनोरंजन उद्योग के कुछ सबसे लोकप्रिय सेलेब जोड़ों के जीवन की एक झलक दिखाई जाती है. मनोरंजन-आधारित शो के प्रारूप के अनुसार यहं जोड़ों के बीच अनुकूलता और समझ आंका जाता है. इस शो में अंकिता लोखंडे-विक्की जैन, भाग्यश्री-हिमालय, नील भट-ऐश्वर्या शर्मा आदि जैसे कुछ प्रमुख नाम हैं.

पिछले एपिसोड में विक्रांत ने शेयर किया था कि मोनालिसा 4 घरों की देखभाल करती हैं. उन्होंने साझा किया कि उनकी मां को दस साल पहले लकवा का दौरा पड़ा था और उन्होंने न केवल पैसे से उनकी मदद की बल्कि स्थिति को पूरी तरह से मैनेज किया. उन्होंने कहा, "जिस तरह से वह संभाल कर रही थी, मुझे लग रहा था मैं इस दुनिया का सबसे भाग्यशाली पति हूं." विक्रांत से ऐसा सुनकर मोनालिसा की आंखों में आंसू आ गए.
 

ये भी देखें : "शी इज़ द बेस्ट": अपनी होने वाली बहू आलिया भट्ट पर बोलीं नीतू कपूर

Featured Video Of The Day
Kargil War: Mahavir Chakra Winner Colonel Balwan Singh ने बताई Tiger Hill की पूरी कहानी NDTV पर