अंकिता लोखंडे ने रोमांटिक अंदाज में बॉयफ्रेंड को किया प्रपोज, डांस Video से किया इश्क का इजहार

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Dance) ने प्रपोज डे (Propose Day) के दिन अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन को कुछ यूं प्रपोज किया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने डांस वीडियो शेयर कर किया बॉयफ्रेंड को प्रपोज
नई दिल्ली:

टीवी और बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वालीं अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपने डांस वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Dance) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अंकिता लोखंडे नीले कलर का सूट पहनकर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के गाने 'मनवा लागे (Manwa Laage Song)' पर डांस करती नजर आ रही हैं.

वीडियो में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Boyfriend) का डांस और उनके मूव्स काफी अच्छे लग रहे हैं. हालांकि खास बता यह है कि इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) को प्रपोज किया है. वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने विक्की जैन को लेकर कैप्शन में लिखा, "किसी का तो होगा ही तू, क्यों ना तुझे मैं ही जीतूं." अंकिता लोखंडे के इस रोमांटिक पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.  

Advertisement


बता दें कि अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने शो 'पवित्र रिश्ता' से टेलीविजन में डेब्यू किया था. इस शो में अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे. पवित्रा रिश्ता के अलावा अंकिता एक थी नायका और शक्ति-अस्तित्व के एहसास की जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं. पिछले साल, अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने कंगना रनौत की पीरियड-ड्रामा फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. साथ ही उन्होंने 'बागी 3' में भी अभिनय किया था. अंकिता लोखंडे टीवी शो 'झलक दिखला जा' और कॉमेडी सर्कस जैसे टीवी रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Adani Group के Chairman ने दी बधाई | Team India Victory Parade