जिंदा रहने के लिए केवल ये खाना बनाना जानती हैं अंकिता लोखंडे, पढ़ें खबर

अंकिता लोखंडे ने जिंदा रहने के लिए वह क्या पका सकती हैं. इस पर अपना रिएक्शन दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अंकिता लोखंडे ने खाना बनाने पर कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की फिल्में और टीवी सीरियल्स का हिस्सा रह चुकीं अंकिता लोखंडे ने बताया कि उन्हें खाना बनाना नहीं आता. अगर उन्हें जिंदा रहने के लिए कुछ पकाना पड़े, तो वह 'आलू की सब्जी और 'चपाती' बना सकती हैं. एक्ट्रेस कॉमेडी शो 'लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट' में नजर आने वाली हैं, जिसमें उन्होंने अपनी कुकिंग को लेकर रिएक्शन दिया है. 

एक्ट्रेस ने कहा, "मेरी रसोई से जुड़ी कोई यादें नहीं हैं, लेकिन मैंने एक बार नए घर में दूध उबाला था. इसके अलावा मैंने कभी खाना पकाने की कोशिश नहीं की."  इसके अलावा अगर उन्हें किसी रेस्तरां के मेनू में एक डिश के रूप में खुद को बताना हो, तो वह कौन सी डिश का नाम लेंगी? उन्होंने जवाब दिया, ''आलू कुरकुरी... क्योंकि आलू कहीं भी फिट हो जाता है. मुझे ऐसा लगता है कि मैं भी वैसी ही हूं, आप मुझे जहां भी रखें मैं आराम से रह सकती हूं.''

इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपने बचपन की एक घटना याद की, जो रसोई से जुड़ी है. उन्होंने बताया कि जब उनकी मां पूरन पोली बना रही थीं तो उन्होंने खुद को गर्म घी से जला लिया था. वहीं किस सेलिब्रिटी को अपना सबसे बड़ा कंपटीशन मानती हैं, इस पर अंकिता ने कहा "विक्की और मुझे खाना बनाना नहीं आता, लेकिन हम जानते हैं कि ऑडियंस को कैसे एंटरटेन किया जाए."

'लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट' कलर्स पर प्रसारित होगा, जिसमें शेफ की भूमिका निभाने वालों में कृष्णा अभिषेक-कश्मीरा शाह, विक्की जैन-अंकिता लोखंडे, राहुल वैद्य-एली गोनी, रीम समीर शेख-जन्नत जुबैर, करण कुंद्रा-अर्जुन बिजलानी और सुदेश लहरी-निया शर्मा नजर आएंगे. 

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरस भगदड़ का मुख्य आरोपी Dev Prakash Madhukar गिरफ़्तार | Breaking News