Bigg Boss 17: क्या इस कमेंट के बाद आ जाएगी अंकिता-आयशा के बीच दरार? अंकिता लोखंडे बोलीं- आप अपनी हद में रहिए...

बिग बॉस में आई आयशा खान और अंकिता लोखंडे की दोस्ती के बीच आयशा की जुबान आ गई है. आयशा ने ऐसा कुछ बोल दिया, जिसे लेकर अंकिता बौखला गई हैं.

Advertisement
Read Time: 20 mins
क्या अंकिता-आयशा के बीच आ जाएंगी दूरियां?
नई दिल्ली:

बिग बॉस का सीजन 17 अपने रोमांचक मोड़ पर आ गया है. हर दिन बिग बॉस के घर में कुछ ऐसा हो रहा है जो लोगों का एक्साइटमेंट बढ़ा रहा है. तकरार प्यार और फटकार का दौर जारी है. इस बीच फैंस अंकिता लोखंडे के बेबाक अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं. हालांकि हाल ही में बिग बॉस के घर में कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद अंकिता लोखंडे भड़क गईं. घर में आयशा खान के आने के बाद अंकिता और आयशा का बॉन्ड काफी अच्छा बन गया था, लेकिन आयशा के एक बयान ने उनको अंकिता का दुश्मन बना दिया है. आयशा ने अंकिता को लेकर हाल ही में कुछ ऐसा कह दिया जो अंकिता को बिलकुल पसंद नहीं आया और उन्होंने सबके सामने ही आयशा को फटकार लगा दी.

आयशा ने अंकिता से कहा, 'मेरे पैर चाट लीजिए'
हाल ही में घरवाले गार्डन एरिया में बैठकर बातें कर रहे थे, तब ये वाकया घटा. अंकिता, आयशा और काफी लोग वहां मौजूद थे और आयशा ने अपने पैर टेबल पर रखे थे. उनके पैर देखकर अंकिता ने तारीफ करते हुए कहा कि तुम्हारे पैर कितने सुंदर हैं. इस पर आयशा ने तपाक से कहा- चाट सकती हैं. इस जवाब से ना केवल अंकिता चौंक गईं बल्कि आस पास बैठे लोग हैरान हो गए. गुस्से में अंकिता ने कहा खुद चाट लो. इस पर आयशा ने कहा मैं खुद चाट सकती हूं. ये अंकिता को गुस्सा दिलाने के लिए काफी था. अंकिता वहां से गुस्से में उठते हुए कहती हैं ये काफी अपमानजक है.

Advertisement

भड़की अंकिता, आयशा को लगाई फटकार
हालांकि आयशा ने अंकिता से माफी मांगते हुए कहा कि उसे बुरा नहीं मानना चाहिए. तब अंकिता ने कहा कि मैं तुमको पसंद करती हूं, लेकिन कभी किसी को ये मत कहना है कि पांव चाट लीजिए. ये मैं नहीं हूं, मैं इसे कभी एक्सेप्ट नहीं कर सकती. ये कोई बात करने का तरीका नहीं है और ऐसा बोलने के लिए मैंने किसी को भी अधिकार नहीं दिया है. इस मुद्दे पर दोनों के बीच काफी बात हुई और आखिरकार आयशा को अपनी गलती स्वीकार करनी पड़ी.

Advertisement

एक तरफ जहां इस बातचीत से लोगों का ध्यान अंकिता और आयशा के रिश्ते पर फोकस हुआ है. वहीं फैंस को अंकिता का यूं आयशा की क्लास लगाना भी काफी पसंद आया है. हालांकि ये पहली बार नहीं है. आयशा और अंकिता के बीच अच्छी पटती है, लेकिन आयशा की बातें कभी कभी दूसरों को गुस्सा दिलाने के लिए काफी होती हैं. ऐसे में अंकिता आयशा की ऐसी हरकतों को कब तक सहन कर पाएंगी, ये देखना दिलचस्प होगा.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case की FIR में विश्व हरि भोले बाबा का नाम क्यों नहीं? | Sach Ki Padtaal
Topics mentioned in this article