पिता के अंतिम संस्कार में बेटे का फर्ज निभाती दिखीं अंकिता लोखंडे लेकिन हो गईं इमोशनल

अंकिता लोखंडे के पिता शशिकांत लोखंडे के अंतिम संस्कार का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह इमोशनल होती हुई नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
पिता के अंतिम संस्कार में इमोशनल हुईं अंकिता लोखंडे
नई दिल्ली:

पवित्र रिश्ता की अर्चना के किरदार से मशहूर अंकिता लोखंडे पर दुखों का पहाड़ टूट गया है. दरअसल, बीती रात यानी 12 अगस्त को एक्ट्रेस के पिता शशिकांत लोखंडे का 68 साल की उम्र में निधन हो गया है. वहीं अब आज उनका अंतिम संस्कार हो गया है, जिस दौरान वह अंकिता लोखंडे इमोशनल होती हुई नजर आईं. इसे देखकर फैंस का भी दिल भर आया है.  VOOMPLA द्वारा शेयर किया गए वीडियो में अंकिता लोखंडे को पिता शशिकांत लोखंडे के अंतिम संस्कार में इमोशनल होते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस जहां उनकी प्राइवेसी का ध्यान रखने की बात कहते दिख रहे हैं तो वहीं उन्हें देखकर इमोशनल हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

बीते दिनों अंकिता लोखंडे ने फादर्स डे के मौके पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्हें पापा के साथ एक वीडियो दिखाया था. वहीं उन्होंने एक लंबा चौड़ा और खूबसूरत कैप्शन लिखा. 

Advertisement

गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं. वहीं उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. पर्सनल लाइफ की बात करें तो अंकिता लोखंडे ने बिजनेसमैन विक्की जैन से साल 2021 में शादी की थी. जबकि हाल ही में उन्होंने विदेश में दोबारा शादी की थी. 

Advertisement

OMG 2 Movie Review: हंसते हंसाते काम की बात कह जाती है OMG 2

Featured Video Of The Day
अदाणी मामले में SEBI का हिंडनबर्ग और नाथन एंडरसन को कारण बताओ नोटिस