Bigg Boss 17: विक्की जैन के ताने से अंकिता लोखंडे को लगी आग, बोलीं- 'अब हमारा तलाक पक्का है...'

Bigg Boss 17: हाल ही में एक टास्क के दौरान विक्की बार-बार अंकिता को ताने मारते नजर आए. जब ये ताने अंकिता बर्दाश्त नहीं कर पाईं तो उन्होंने विक्की को तलाक की वार्निंग दे डाली.

Advertisement
Read Time: 5 mins
B
नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 में इन दिनों  अलग-अलग चीजों पर बहस हो रही है. खासकर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच आए दिन बहस हो रही है. विक्की और अंकिता के बीच बीते कुछ दिनों में बहुत बार लड़ाई हो चुकी है. हाल ही में एक टास्क के दौरान विक्की बार-बार अंकिता को ताने मारते नजर आए. जब ये ताने अंकिता बर्दाश्त नहीं कर पाईं तो उन्होंने विक्की को तलाक की वार्निंग दे डाली. अंकिता की इस वार्निंग को सुनकर सोशल मीडिया पर फैन्स हैरान रह गए हैं.

तलाक पर अंकिता के कमेंट ने सोशल मीडिया पर भी कई लोगों को चौंका दिया. एपिसोड में एक टास्क में एक मॉक कोर्ट रूम का सेटअप बनाया गया था, जहां अंकिता मुनव्वर के पक्ष में लड़ रही थीं, जबकि विक्की उनके खिलाफ लड़ रहे थे. गेम के दौरान विक्की और अंकिता एक-दूसरे पर तंज कसते और गेम में बाधा डालते नजर आते हैं. यहां तक ​​कि बिग बॉस ने भी हस्तक्षेप किया और कहा, 'उसे खेलने दो'. फिर भी विक्की अंकिता को चिढ़ाते रहे और कहा, 'बिग बॉस कहना चाह रहे हैं कि अपना गेम खेलना शुरू करो'. 

अंकिता को विक्की की यह बात अच्छी नहीं लगी और उन्होंने कहा, 'आप मेरे साथ ऐसा मत कीजिए क्योंकि हमारी ही ना लड़ाई हो जाए. हमारा डाइवोर्स केस न चालू हो जाए'. अंकिता की बात सुनकर मन्नारा कहती हैं, 'ज्यादा बोल रहे हो आप'. हालांकि यह पहली बार नहीं है जब अंकिता ने बिग बॉस में तलाक की बात की है. पिछले एपिसोड में जब अंकिता विक्की से अपसेट हो गई थीं, तब भी उन्होंने कहा था कि अगर वह उनसे इतना ही ज्यादा परेशान हैं तो तलाक ले सकते हैं.

Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: Hassan Nasrallah के साथ बेटी Zainab भी ढेर, Israel ने बाप-बेटी का किया End!