अंकिता लोखंडे के ससुर ने उनकी मां के साथ की बदसलूकी, फोन पर कहा- आपकी औकात क्या है?

अंकिता के 'चप्पल फेंकने' वाले वीडियो को ऑनलाइन वायरल हो जाने के बाद विक्की के पिता ने वंदना लोखंडे से पूछा था कि क्या वह भी अपने दिवंगत पति (शशिकांत लोखंडे, जिनकी अगस्त 2023 में मृत्यु हो गई थी) के साथ ऐसा ही व्यवहार करती थीं.

Advertisement
Read Time: 20 mins
अंकिता लोखंडे के ससुर ने उनकी मां को सुनाई खरी खोटी!
नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 में हर वक्त नए खुलासे और हंगामे होते ही रहते हैं. बीते हफ्ते बिग बॉस के घर में फैमिली वीक रहा. सभी कंटेस्टेंट के घरवाले शो में आए. इस वीक के दौरान और बाद में अंकिता जैन का नाम चर्चा में रहा. वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच गंभीर चर्चा हुई. परेशान होकर अंकिता ने विक्की को बताया कि कैसे उसके (विक्की के) पिता ने उसकी (अंकिता की) मां पर हमला बोला था. बिग बॉस के घर में वो चप्पल फेंकने वाले सीन के बाद विक्की के पिता ने अंकिता की मां वंदना लोखंडे को फोन किया था. अंकिता ने अपने माता-पिता की बातचीत के बारे में और भी डिटेल दीं.

अंकिता लोखंडे ने विक्की के पिता के बारे में क्या कहा?

अंकिता के 'चप्पल फेंकने' वाले वीडियो को ऑनलाइन वायरल हो जाने के बाद विक्की के पिता ने वंदना लोखंडे से पूछा था कि क्या वह भी अपने दिवंगत पति (शशिकांत लोखंडे, जिनकी अगस्त 2023 में मृत्यु हो गई थी) के साथ ऐसा ही व्यवहार करती थीं. अब अंकिता ने विक्की से कहा है, "मेरी मम्मी को पापा (विक्की जैन के पिता) ने फोन किया था. उन्होंने पूछा 'आप आपके पति को ऐसी मारती थी क्या चप्पल जूटे फेंक के?' पापा ने और भी बोला था. उन्होंने कहा 'आपकी औकात क्या है'.

अंकिता ने आगे कहा, “मैंने प्यार से मम्मी (विक्की जैन की मां रंजना जैन) को बताया कि वह अकेली हैं मेरे पापा का हाल ही में निधन हो गया है. मुझे सच में दोषी महसूस हुआ और मैंने उससे माफी मांगी. बाद में मेरी मां ने बताया कि पापा ने उन्हें और भी बहुत सी बातें कही थीं. लेकिन मैंने उससे कहा कि वह अभी ये सब बातें सामने न लाएं.”

Advertisement

अंकिता के खुलासे पर ट्विटर यूजर्स का रिएक्शन

एक फैन पेज ने वीडियो ट्वीट किया और लिखा, "विकी के पिता ने ना केवल यह कहा कि 'आप अपने पति को भी ऐसी मारती थीं क्या' बल्कि यह भी कहा था कि 'आपकी औकात क्या है और उस महिला के लिए और भी बहुत सारी कठोर बातें कहीं जिसने अभी-अभी अपने पति को खोया है. यह क्रूरता और बेतुकापन है. मैं विकी के फैमिली ड्रामा से बहुत परेशान हूं!!"

Advertisement

एक ने अंकिता पर शक जाहिर किया और कहा कि वह सच्ची नहीं है और कहा, "आपकी औकात क्या है...इसे किसी और ने नहीं बल्कि अंकिता ने जोड़ा था क्योंकि इस तरह से कोई बातचीत नहीं हुई थी." एक ने कहा, "हमने @जैनविक की मां को अंकिता से यह कहते नहीं देखा...तो आप कैसे कह सकते हैं कि वह झूठ नहीं बोल रही है? 

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Speech In Parliament: मोदी ने ये 3 कहानियां सुनाकर सारे सवालों का जवाब दे दिया