बिग बॉस 17 के बाद अंकिता लोखंडे को मिला बड़ा प्रोजेक्ट, कुछ यूं किया फिल्म का ऐलान

Ankita Lokhande Announced New Film: बिग बॉस 17 के फिनाले के बाद अब अंकिता लोखंडे ने अपने नए प्रॉजेक्ट का ऐलान कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
अंकिता लोखंडे ने किया बिग बॉस 17 के बाद नए प्रॉजेक्ट का ऐलान
नई दिल्ली:

Ankita Lokhande Announced New Film: बिग बॉस 17 का फिनाले हो चुका है, जिसके चलते विनर की ट्रॉफी मुनव्वर फारूकी के नाम तो वहीं फर्स्ट और सेकंड रनरअप अभिषेक कुमार और मन्नारा चोपड़ा रहे. जबकि अंकिता लोखंडे और अरुण महाशेट्टी चौथे और पांचवे नंबर पर रहे. वहीं अब शो खत्म हो चुका है और सभी अपने काम में वापस लौटने की तैयारी कर रहे हैं. इसी बीच शो के बाद अंकिता लोखंडे ने अपने नए प्रॉजेक्ट का ऐलान सोशल मीडिया पर किया है, जिसे देखकर फैंस बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. 

इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म का ऐलान करते हुए अंकिता लोखंडे ने पहली झलक शेयर करते हुए लिखा,  इतिहास के अध्यायों से खोए हुए नेता को प्रकाश में ला रहे हैं! BB17 के तुरंत बाद एक नया अध्याय शुरू करना बेहद खास है आनंद पंडित और जी स्टूडियोज द्वारा निर्मित रणदीप हुड्डा के साथ इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए आभारी हूं. अपने नजदीकी सिनेमाघरों में 22 मार्च 2024 को देखना न भूलें. इस अपडेट को शेयर करते ही फैंस ने बधाईयां देना शुरु कर दिया है. 

Advertisement

बता दें, रणदीप हुड्डा के निर्देशन में बनी पहली फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' के दिये गए बलिदानों की अमर गाथा को दिखाती हुई नजर आएगी. फ़िल्म 22 मार्च 2024 को हिंदी और मराठी में सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसकी कहानी एक नायक के पुनरुत्थान की शुरुआत करती है, जो भारत की स्वतंत्रता की लड़ाई में एक अदम्य व्यक्ति के रूप में आज भी याद किए जाते हैं. भारत की स्वतंत्रता की लड़ाई में एक दूरदर्शिता रखनेवाले, ज्वाला की तरह दहकते और रगों में देशभक्ति के भाव का चोला पहने स्वतंत्रता सेनानी श्री वीर सावरकर की उपेक्षित कहानी को इस फिल्म के द्वारा बहुत ही खूबसूरती से दर्शाया गया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mainpuri में बना बाबा का '5 स्टार आश्रम' कितना भव्य है Drone Short से समझिए
Topics mentioned in this article