सुशांत सिंह राजपूत की मौत के चार साल बाद सच आया सामने, रिया चक्रवर्ती को लेकर अंकिता लोखंडे ने बोला था ये बड़ा झूठ

अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह के बारे में खुलासे करती रहती हैं. वह अक्सर उनके बारे में कंटेस्टेंट्स से बात करती हुई नजर आती हैं. लेकिन इस बार अंकिता लोखंडे गलती से ऐसी बात बोल गई हैं, जिससे वह नेशनल टीवी पर झूठी साबित हो रही है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

अंकिता लोखंडे इन दिनों बिग बॉस 17 के घर में अपने एक्स बॉयफ्रेंड दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह के बारे में खुलासे कर रही हैं. वह अक्सर उनके बारे में कंटेस्टेंट्स से बात करती हुई नजर आती हैं. लेकिन इस बार अंकिता लोखंडे गलती से ऐसी बात बोल गई हैं, जिससे वह नेशनल टीवी पर झूठी साबित हो रही है. दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस ने बिग बॉस 17 के घर में कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत क्लॉस्ट्रोफोबिया  बीमारी से पीड़ित थे. लेकिन 2020 में जिस वक्त सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई थी, उस वक्त उन्होंने कहा था कि दिवंगत एक्टर को ऐसी कोई बीमारी नहीं थी. 

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाए गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उस वक्त रिया ने पुलिस को पूछताछ में बताया था कि सुशांत सिंह राजपूत क्लॉस्ट्रोफोबिया से पीड़ित थी. रिया चक्रवर्ती के इस बयान के बाद अंकिता लोखंड़े ने अपने ट्विटर अकाउंट (अब एक्स) पर दिवंगत एक्टर का एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें सुशांत सिंह राजपूत हवाई जहाज चलाते दिख रहे थे. इस वीडियो के साथ उन्होंने एक्टर के क्लॉस्ट्रोफोबिया को नकारा था और रिया के बयान पर सवाल खड़ा किया था.

Advertisement

लेकिन अब अंकिता लोखंडे ने बिग बॉस 17 के घर में कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत क्लॉस्ट्रोफोबिया से पीड़ित थे. इसके बाद से कई सोशल मीडिया यूजर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि क्लॉस्ट्रोफोबिया से पीड़ित इंसान को बंद या छोटी जगह पर जाने से घुटन और घबराहट होने लगती है. फ्लाइट में सफर करने से लेकर लिफ्ट इस्तेमाल करते तक घबराहट होती है. इससे पीड़ित लोगों को कंपकंपी, घबराहट, सीने के पास जकड़न, जी मचलाना और चक्कर आने लगते हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India