OTT पर कब दस्तक देने वाली है 'एनिमल' से लेकर 'टाइगर 3' तक, जानें किस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी ये 4 धमाकेदार फिल्में

OTT New Movies Release: 'एनिमल' से लेकर 'टाइगर 3' जैसी नई फिल्में देखने अगर आप सिनेमाघर तक नहीं पहुंच पाए हैं तो कोई बात नहीं क्योंकि अब ये फिल्में ओटीटी पर रिलीज होने जा रही हैं. इसमें विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' भी शामिल हैं.

Advertisement
Read Time: 11 mins
OTT New Movies Release: जानें कब OTT पर आ रहीं एनिमल' से लेकर 'टाइगर 3' तक
नई दिल्ली:

OTT New Movies Release: इन दिनों फिल्मी गलियारों से लेकर बॉक्स ऑफिस तक रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' का जलवा देखने को मिल रहा है. इस फिल्म में बॉबी देओल की एक्टिंग छाई हुई है. इससे पहले विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' और सलमान खान की 'टाइगर 3' भी रिलीज हुई जिसे देखने दर्शक बेताब नजर आए. हालांकि, अगर आप इन फिल्मों को देखने थियेटर तक नहीं पहुंच पाए हैं तो जल्द ही ये सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली हैं. जानिए कब और कहां.

एनिमल (Animal)

1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में आई रणबीर कपूर की एक्शन क्राइम ड्रामा फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. इस फिल्म पर दर्शकों ने जमकर पैसे लुटाए हैं. संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज फिल्म्स की इस मूवी में रणबीर कपूर के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिका में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ये फिल्म जनवरी 2024 में नेटफ्लिक्स पर आ सकती है.

टाइगर 3 (Tiger 3)

इस दिवाली 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज सलमान खान की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'टाइगर 3', 'टाइगर जिंदा है (2017)' की आगे की कहानी है. फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी हैं. करीब 300 करोड़ में बनी इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 462.73 करोड़ का है. अब यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है, जल्द ही इसकी डेट भी कंफर्म कर दी जाएगी.

सैम बहादुर (Sam Bahadur)

देश के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर बेस्ड फिल्म 'सैम बहादुर' के ओटीटी रिलीज की तैयारियां भी चल रही हैं. मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख, नीरज काबी, एडवर्ड सोनेनब्लिक और मोहम्मद जीशान अय्यूब जैसे कलाकार हैं. 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज ये फिल्म जनवरी 2024 के पहले या दूसरे हफ्ते में Zee5 पर आ सकती है. रिपोर्ट ये भी है कि फिल्म डिज्नी + हॉटस्टार पर भी आ सकती है. 

द लेडी किलर (The Lady Killer)

इस साल की सबसे कम कमाई वाली फिल्मों में से 'द लेडी किलर' बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर रही है. 3 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस क्राइम थ्रिलर फिल्म को बनाने में करीब 45 करोड़ रुपए लगे लेकिन इसका टोटल कलेक्शन 1 लाख भी पार नहीं कर सका. अजय बहल के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर हैं. जल्द ही यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर दस्तक दे सकती है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरस भगदड़ के बाद खेतों के रास्ते चले गए सेवादार, सामने आया Video