Animal Hindi Teaser: रणबीर कपूर की एनिमल का टीजर रिलीज, ताबड़तोड़ दिखा एक्शन- उड़ा डाले होश

Animal Hindi Teaser: रणबीर कपूर के 41वें बर्थडे के मौके पर संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल का टीजर रिलीज कर दिया गया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
A
नई दिल्ली:

Animal Hindi Teaser: रणबीर कपूर आज यानी 28 सितंबर को अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं, जिसके चलते एनिमल का टीजर रिलीज कर दिया गया है. एनिमल की बात करें तो लीड रोल में नजर आएंगे रणबीर कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी और अनिल कपूर. फिल्म को डायरेक्ट किया संदीप रेड्डी वांगा ने. यह वही डायरेक्टर हैं, जिन्होंने विजय देवरकोंडा की अर्जुन रेड्डी बनाई थी. इसके बाद उन्होंने ही कबीर सिंह फिल्म बनाई थी, जो कि उनकी ही फिल्म का रीमेक था. इसके चलते फैंस को एनिमल का बेसब्री से इंतजार है क्योंकि इसकी एक झलक में दमदार एक्शन फैंस को देखने को मिल चुका है. वहीं अब टीजर ने भी लोगों का ध्यान खींच लिया है. 

नीचें देखें टीजर

रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना स्टारर एनिमल 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है, जिसका टीजर रणबीर कपूर के 41वें बर्थडे पर रिलीज कर दिया गया है. 100 करोड़ के बजट में बनीं इस फिल्म में रणबीर कपूर का ताबड़तोड़ एक्शन देखने लायक है. वहीं उनकी चॉकलेट ब्वॉय इमेज पूरी तरह बदलती हुई दिख रही है. 

Advertisement

बता दें, साल 2022 में रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र पार्ट वन सुपरहिट रही थी. वहीं साल 2023 में श्रद्धा कपूर के साथ उनकी तू झूठी मैं मक्कार ने भी अच्छा कलेक्शन किया था, जो कि देखने लायक है. वहीं फिल्मों की बात करें तो रणबीर कपूर ये जवानी है दीवानी, ऐ दिल है मुश्किल और रॉकस्टार जैसी फिल्मों से अपनी पहचान बना चुके हैं. पर्सनल लाइफ की बात करें तो ऋषि कपूर और नीतू कपूर के बेटे रणबीर कपूर ने साल 2022 में आलिया भट्ट से शादी की थी. वहीं दोनों अब बेटी राहा कपूर के पेरेंट्स हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bhopal Drugs Raid: भोपाल में 1800 Crore के Drugs बरामद, DIG ने बताई सूचना और गिरफ्तारी की पूरी कहानी