संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल तो कुछ नहीं है, आने वाली तीन फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बरपा देंगी कहर- ये सुपरस्टार हैं लीड में

संदीप रेड्डी वांगा ने 2017 में अर्जुन रेड्डी फिल्म बनाई थी. इस फिल्म ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले थे. फिर इस फिल्म का हिंदी रीमेक बना. हिंदी में कबीर सिंह नाम से फिल्म बनाई गई और सुपरहिट रही.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

Animal Director Sandeep Reddy Vanga Upcoming Movies: एनिमल साल 2023 की ऐसी फिल्म है जिसकी कहानी एकदम हटकर थी, जिसकी खूब आलोचना भी हुई. लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाड़ दिए. रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, अनिल कपूर और तृप्ति की एनिमल का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रुकने का नाम नहीं ले रहा है. फिर्ल को रिलीज 19 दिन हो चुके हैं. इसका वर्ल्डवाइड कलेक्शन लगभग 800 करोड़ रुपये को पार कर चुका है. इस तरह एनिमल साल की सबसे सफल फिल्मों की फेहरिस्त में शामिल हो गई है. लेकिन आप जानते हैं कि संदीप रेड्डी वांगा आने वाले दिनों में भी बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपाने को तैयार हैं. आइए एक नजर डालते हैं संदीप रेड्डी वांगा की फिल्मों पर.

संदीप रेड्डी वांगा ने 2017 में अर्जुन रेड्डी फिल्म बनाई थी. इस फिल्म ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले थे. फिर इस फिल्म का हिंदी रीमेक बना. हिंदी में कबीर सिंह नाम से फिल्म बनाई गई और सुपरहिट रही. फिल्म में शाहिद कपूर लीड रोल में नजर आए थे. 2019 के बाद 2023 में संदीप रेड्डी वांगा एनिमल लेकर आए हैं और फिल्म ने कई रिकॉर्ड बनाए और इसके बाद इसका अगला पार्ट एनिमल पार्क भी रिलीज होगा. 

Advertisement

यही नहीं एनिमल पार्क के अलावा संदीप रेड्डी वांगा और भी कई बड़े धमाल करने वाले हैं. वह प्रभास की अगली फिल्म भी डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म का नाम स्पिरिट है. प्रभास को लार्जर दैन लाइफ एक्शन के लिए पहचाना जाता है तो अब सोचा जा सकता है कि वह फिल्म में किस तरह रोल निभाते नजर आएंगे. इसके अलावा साउथ के एक और सुपरस्टार भी संदीप रेड्डी वांगा के साथ फिल्म बनाने वाले हैं. इस फिल्म में पुष्पा एक्टर अल्लु अर्जुन धमाकेदार रोल करेंगे. इस तरह संदीप साउथ से लेकर बॉलीवुड तक धूम मचाने वाले हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024: Jammu-Kashmir Assembly Election Exit Poll Congress-NC के साथ ने दिखाया रंग
Topics mentioned in this article