एनिमल 2 से पहले संदीप रेड्डी वांगा लेकर आएंगे ये फिल्म, इस सुपरस्टार के साथ करेंगे पहली बार काम

एनिमल का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है. उन्होंने फिल्म में पोस्ट क्रेडिट सीन में डाला जिससे साफ जाहिर है कि वह एनिमल का सीक्वल एनिमल 2 भी बनाएंगे. लेकिन संदीप रेड्डी वांगा एनिमल से पहले दूसरी फिल्म बनाने वाले हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
एनिमल 2 से पहले संदीप रेड्डी वांगा लेकर आएंगे ये फिल्म
नई दिल्ली:

एनिमल इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है. रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अब भी शानदार कमाई कर रही है. एनिमल का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है. उन्होंने फिल्म में पोस्ट क्रेडिट सीन में डाला जिससे साफ जाहिर है कि वह एनिमल का सीक्वल एनिमल 2 भी बनाएंगे. लेकिन संदीप रेड्डी वांगा एनिमल से पहले दूसरी फिल्म बनाने वाले हैं. 

उनकी इस फिल्म का नाम का खुलासा भी हो गया है. साथ ही यह भी पता चल रहा है कि संदीप रेड्डी वांगा की अगली फिल्म में कौन एक्टर लीड रोल में नजर आने वाला है. एनिमल की डायरेक्टर की अगली फिल्म का नाम स्पिरिट है. संदीप रेड्डी वांगा इस फिल्म में सुपरस्टार प्रभास को लीड रोल में लेने वाले हैं. इस बात की जानकारी खुद को फिल्म समीक्षक कहने वाले बॉलीवुड एक्टर केआरके (कमाल आर खान) ने दी है. 

Advertisement

केआरके फिल्मी सितारों और उनसे जुड़ी फिल्मों की जानकारी को अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर संदीप रेड्डी वांगा की अगली फिल्म के बारे में जानकारी शेयर करते हुए लिखा, फिल्म एनिमल के निर्देशक संदीप रेड्डी ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि उनकी अगली फिल्म प्रभास के साथ स्पिरिट होगी न कि एनिमल2! सोशल मीडिया पर केआरके का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि इन दिनों प्रभास की फिल्म सालार बॉक्स ऑफिस पर हर दिन धमाकेदार कमाई कर रही है. वहीं संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल ने भी शानदार कमाई की है.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
मुंबई : BMW ने बाइक पर सवार दंपती को मारी टक्कर, महिला की मौत