गोविंदा और डेविड धवन की दोस्ती से परेशान थे अनिल कपूर, 27 साल पहले हुई घटना अब आई सामने

डेविड धवन की फिल्म में जब साथ आए थे गोविंदा और अनिल कपूर. ये फिल्म काफी पसंद की गई लेकिन इसकी शूटिंग के दौरान गोविंदा और डेविड धवन की बॉन्डिंग से अनिल कपूर परेशान हो गए थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

एक्टर अनिल कपूर और गोवंदा ने 1997 में फिल्म 'दीवाना मस्ताना' में पहली बार साथ काम किया था. फिल्म के डायरेक्टर डेविड धवन ने बताया फिल्म के दौरान उनकी और गोविंदा की बॉन्डिंग की वजह से अनिल कपूर नाराज हो गए थे. डेविड ने बताया कि उनकी गोविंदा के साथ पुरानी दोस्त थी और इसी वजह से ये बॉन्ड थोड़ा अलग था जो उस वक्त अनिल कपूर की समझ के परे था. अरबाज खान के चैट शो 'द इन्विंसिबल' पर बात करते हुए डेविड धवन ने ये किस्सा शेयर किया.

डेविड ने कहा, अनिल कपूर बहुत ही मेहनती हैं. 'दीवाना मस्ताना' के सेट पर भी वो खूब मेहनत किया करते थे और कई बार कहते थे कि चलिए एक और शॉट कर लेते हैं. गोविंदा मक्खन की तरह काम करते थे. आते थे अपना शॉट देते थे और निकल जाते थे. अनिल कई बार नाराज से हो जाते थे और कहते थे, तुम लोगों ने तो इतना काम किया है साथ में.

डेविड ने कहा, मैं उनसे कहता था कि हमने साथ काम किया और बड़े ही मजे से किया है. अनिल ने एक बार कहा, मैं छुट्टी मनाने गया और तुमने क्या सीन शूट कर लिए उसके साथ में. 

बता दें कि गोविंदा और डेविड धवन ने साथ में 17 फिल्में दी हैं और इनमें से कई बड़ी हिट साबित हुई हैं. इस जोड़ी की शानदार फिल्मों में हीरो नंबर-1, कुली नंबर-1, राजा और बड़े मियां छोटे मियां जैसी फिल्में शामिल हैं. ये कुछ फिल्में ऐसी हैं जो आज भी टीवी पर आती हैं तो उतना ही एंटरटेन करती हैं.

Featured Video Of The Day
Lebanon में अब फटे Hezbollah के 'Walkie-Talkie', कल Pager Blast में हुई थी 12 की मौत | Breaking News