बिग बॉस से पहले अनिल कपूर ने शुरू की 'सूबेदार' की शूटिंग, एक्शन देख फैन्स हुए हैरान, बोले- मजनू भाई...

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर इन दिनों रियलिटी स्ट्रीमिंग शो 'बिग बॉस ओटीटी' को होस्ट करने को लेकर चर्चाओं में हैं. सलमान खान के बिजी होने के चलते अनिल कपूर को 'बिग बॉस ओटीटी 3' का होस्ट चुना गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर इन दिनों रियलिटी स्ट्रीमिंग शो 'बिग बॉस ओटीटी' को होस्ट करने को लेकर चर्चाओं में हैं. सलमान खान के बिजी होने के चलते अनिल कपूर को 'बिग बॉस ओटीटी 3' का होस्ट चुना गया है. इससे पहले अनिल कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'सूबेदार' की शूटिंग शुरू कर दी है. अनिल कपूर ने सोमवार को फिल्म 'सूबेदार' से अपनी तैयारी की एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर में वह एक शख्स का गला पकड़ते हुए नजर आ रहे हैं. यह एक फाइट ट्रेनिंग सेशन है.

तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, "अभी तो हाथ उठा ही कहां है, यह तो बस तैयारी है...'सूबेदार' की शूटिंग शुरू". तस्वीर में एक्टर का इंटेंस लुक के साथ-साथ चेहरे पर सूबेदार का रौब साफ-साफ देखा जा सकता है. अनिल के पोस्ट पर एक्टर अनुपम खेर ने कमेंट में लिखा, ''गो फॉर इट, माय फ्रेंड". फैंस ने फायर और दिल वाले इमोजी के साथ कई कमेंट्स किए. एक यूजर ने लिखा, 'मजनू भाई के आगे कोई बोल सकता है क्या?'. दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा, 'वाह, बहुत सुंदर'.

सूबेदार का निर्देशन सुरेश त्रिवेणी ने किया है और यह प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है. इससे पहले अमेजन प्राइम ने अनिल कपूर का फर्स्ट लुक शेयर किया था, जिसमें एक्टर हाथ में बंदूक लिए बैठे नजर आए थे. यह फिल्म अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट, ओपनिंग इमेज और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशन नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित है. फिल्म की कहानी त्रिवेणी और प्रज्वल चन्द्रशेखर ने मिलकर लिखी है. फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा होनी अभी बाकी है.

Featured Video Of The Day
Waqf Board Controversy: वक्फ बिल को सिरे से खारिज करने की क्या है सियासत?