अनिल कपूर ने अपने मैनेजर जलाल को दी बर्थडे की बधाई, पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'मेरी टीम के लीड को...'

Anil Kapoor Instagram Post: अनिल कपूर के अलावा पत्नी सुनीता कपूर और बेटी रिया कपूर ने भी एक्टर के मैनेजर के लिए बर्थडे पोस्ट शेयर किया है. इतना ही नहीं इन पोस्ट के साथ खूबसूरत कैप्शन भी शेयर किया है. 

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर सोशल मीडिया पर अपने करीबी लोगों के लिए पोस्ट शेयर करते रहते हैं, जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं. इसी बीच एक्टर ने इंस्टाग्राम पर अपने बिजनेस मैनेजर जलाल मोर्तेजाई के लिए एक प्यारा बर्थडे पोस्ट शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस पर सेलेब्स ही नहीं फैंस भी रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं इसके कैप्शन पर अनिल कपूर के फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं, जिसके चलते वह चर्चा में हैं. 

अनिल कपूर ने इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर की हैं, जिसमें वह मैनेजर के साथ सूट में नजर आ रहे हैं. इन फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, “मेरी टीम के लीड को जन्मदिन मुबारक हो. वह जो मुझे हमेशा अपना बेस्ट देने के लिए प्रेरित कर रहा है और हमेशा अपना बेस्ट दे रहा है. जलाल मुर्तजाई, मैं आपको अपने जीवन और अपनी टीम में रखने के लिए हर दिन आभारी हूं. हमें एक साथ आगे आने वाली कई और यात्राओं और यादों की शुभकामनाएं. आइए कड़ी मेहनत करते रहें और कड़ी मेहनत करते रहें!” एक्टर की इस पोस्ट पर फैंस ने हार्ट इमोजी शेयर की हैं. तो वहीं संजय कपूर, महीप कपूर, टिस्का चोपड़ा और रोहन श्रेष्ठा ने जलाल मुर्तजाई को कमेंट में बर्थडे की बधाई दी है.

Advertisement

अनिल कपूर के अलावा पत्नी सुनीता कपूर और बेटी रिया कपूर ने भी एक्टर के मैनेजर के लिए बर्थडे पोस्ट शेयर किया है. इतना ही नहीं इन पोस्ट के साथ खूबसूरत कैप्शन भी शेयर किया है. 

Advertisement

बता दें, अनिल कपूर आखिरी बार जुग-जग जियो में नजर आए थे, जिसके बाद वह अब रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म एनिमल में स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Brijbhushan Singh का Vinesh Phogat पर आरोप, कहा बेईमानी कर ओलिंपिक में गईं | Hamaara Bharat