अपने मुंह मिया मिट्ठू बन रहे हैं अनिल कपूर, क्या सलमान खान को दे पाएंगे टक्कर ?

अनिल कपूर ने हाल में बिग बॉस ओटीटी-3 और खुद को लेकर एक ऐसी बात कही जो शायद सलमान खान के फैन्स को पसंद ना आए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT के तीसरे सीजन में बॉलीवुड की तरफ से मेकर्स ने एक झक्कास तड़का लगाया है. कहा जा रहा था कि अनिल कपूर इस बार शो होस्ट करने वाले हैं. फिर खबर कन्फर्म हुई तो लोग समझ नहीं पाए कि कैसे रिएक्ट किया जाए. क्योंकि सलमान भाई इस शो को लेकर ऐसा माहौल टाइट कर चुके हैं देखने वाले एक बार को तो उनके बारे में सोचते जरूर हैं. अब एक तरफ लोग कनफ्यूज हैं वहीं अनिल कपूर अपनी ही हवाओं में नजर आ रहे हैं. अपनी तारीफ में आज उन्होंने एक इंस्टा पोस्ट कर डाली. अनिल कपूर ने लिखा, सुना है बिग बॉस ओटीटी 2 का होस्ट बड़ा ही गुड लुकिंग है.  

अनिल कपूर ने इंस्टा पर ये स्टोरी लगाई

अनिल कपूर ने ये तो लिख दिया लेकिन बिग बॉय व्यूअर के तौर पर हम तो यही कहना चाहेंगे कि फिलहाल उन्हें कुछ भी कहने की जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए. क्योंकि ये कोई 'स्लमडॉग मिलेनियर' वाला केबीसी तो है नहीं. ये शो एक अलग तरह का शो है. इसके कॉन्सेप्ट को समझना और फिर वीकएंड पर एक दमदार एपिसोड निकालना कोई छोटी जिम्मेदारी नहीं है. सलमान खान के साथ तो ऑडियंस को भी अंदाजा हो जाता था कि वीकएंड के वार पर सलमान भाई किसकी क्लास लगाने वाले हैं. सलमान खान के स्टाइल की एक अलग फैन फॉलोइंग है. कुछ लोग तो ऐसे भी होते हैं जो बिग बॉस केवल वीकएंड का वार के लिए देखते हैं. 

एक तरफ सलमान खान हैं और दूसरी तरफ अनिल कपूर दोनों ही अपनी अपनी तरह के एक्टर और परफॉर्मर हैं. फिलहाल अनिल कपूर को ये समझना होगा कि उनके कंधों पर केवल एक शो नहीं बल्कि बिग बॉस के फैन्स की भारी भरकम उम्मीदों का बोझ भी है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana की Politics में महिलाओं की भागीदारी आबादी की तुलना में काफी कम, जिम्मेदार कौन?