बिग बॉस में अनिल कपूर से टकराएगा उनका हमशक्ल, वो भी देसी नहीं विदेशी, पढ़ें डिटेल्स

Anil Kapoor Lookalike: बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन में अनिल कपूर का इंटरनेशनल हमशक्ल नजर आ सकता है. कब आएगा कैसे आएगा इसके लिए करना होगा इंतजार.

Advertisement
Read Time: 2 mins
A
नई दिल्ली:

Anil Kapoor Lookalike: बिग बॉस ओटीटी को इस बार अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं. पहले शो के होस्ट सलमान खान हुआ करते थे. लेकिन तीसरे सीजन से अनिल कपूर ने जिम्मेदारी संभाल ली है. बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर एक दिलचस्प जानकारी यह आ रही है कि शो में अनिल कपूर के विदेशी हमशक्ल दस्तक दे सकते हैं. कुछ दिन पहले बिग बॉस ओटीटी 3 की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इस हमशक्ल को आना था. लेकिन फ्लाइट मिस होने की वजह से वे नहीं आ सके. अब कयास लगाए जा रहे हैं कि अनिल कपूर के विदेश हमशक्ल या तो बिग बॉस के लॉन्च में आ सकते हैं या आने वाले किसी एपिसोड में वह शिरकत कर सकते हैं. असली अनिल कपूर के सामने नकली को देखना वाकई मजेदार रहेगा.

ये भी हो सकता है कि वे कुछ दिनों के लिए गेस्ट कंटेस्टेंट की तरह इस शो में शामिल हों. ऐसा तो पहले भी देखा जा चुका है. अब देखना होगा कि ये लुक अलाइक महाशय किस तरह इस शो का हिस्सा बनते हैं. बता दें कि इनका नाम जॉन एफर है. इन्होंने अनिल कपूर के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, मैं बॉलीवुड की कॉल का इंतजार कर रहा हूं. सच कहूं तो अनिल सर कॉल कहां है. इस पोस्ट पर एक फैन ने लिखा, बिग बॉस जा रहे हो ? बधाई हो. इससे भी एक इशारा मिल रहा है कि शायद वो शो में शामिल हो रहे हों क्योंकि जॉन के ये पोस्ट दो साल पुराना है और लोग इस पर अब कमेंट कर रहे हैं कि बिग बॉस जा रहे हो.

Advertisement

Featured Video Of The Day
BREAKING: India में Pakistani फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' के Release पर रोक- सूत्र