65 की उम्र में अनिल कपूर की फिटनेस को देख फैन्स रह गए हैरान, बोले- जब तक सूरज चांद रहेगा मजनू भाई जवान रहेगा

अनिल कपूर 65 साल के हो गए हैं, लेकिन उनकी फिट बॉडी और जबरदस्त एनर्जी से इसका अंदाजा लगा पाना बिल्कुल मुश्किल लगता है. फैंस ही नहीं बॉलीवुड स्टार्स भी अनिल की एनर्जी और फिटनेस के कायल हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

अनिल कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जुग-जुग जियो के प्रमोशन में काफी बिजी हैं. अनिल को एक बार फिर पर्दे पर देखने के लिए उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म के साथ ही अनिल कपूर की फिटनेस और पर्सनैलिटी को लेकर चर्चा एक बार फिर शुरू हो गई है. अनिल कपूर 65 साल के हो गए हैं, लेकिन उनकी फिट बॉडी और जबरदस्त एनर्जी से इसका अंदाजा लगा पाना बिल्कुल मुश्किल लगता है. फैंस ही नहीं बॉलीवुड स्टार्स भी अनिल की एनर्जी और फिटनेस के कायल हैं. फिल्म जुग-जुग जियो में अनिल के को-स्टार वरुण धवन भी कई मौकों पर उनकी फिटनेस की तारीफ कर चुके हैं.

इंस्टेंट बॉलीवुड नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट से अनिल कपूर का एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें वे स्काई ब्लू कलर की प्रिंटेड शर्ट के साथ ब्राउन कलर की पैंट पहने नजर आ रहे हैं. आंखों पर काला चश्मा और अनिल का एवरग्रीन कूल स्टाइल बहुत ही शानदार लग रहा है. वीडियो में कैप्शन देते हुएलिखा गया है, 'कौन विश्वास करेगा वे 65 साल के हैं'. वीडियो पर कमेंट करते हुए वरुण धवन ने लिखा, 'वे 16 साल के हैं'. वहीं फैंस भी अनिल की तारीफ करने में पीछे नहीं हैं. एक फैन ने लिखा, 'जब तक सूरज चांद रहेगा, मजनू भाई यूं ही जवान रहेगा'. वहीं दूसरे फैन ने लिखा, '65 के आधे से भी कम लगते हैं'.

Advertisement


बता दें अनिल कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म जुग-जुग जियो 24 जून को रिलीज होने जा रही है. यह फिल्म शादी के बाद कपल्स के बीच पैदा हुए मुद्दों के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में रोमांस के साथ भरपूर कॉमेडी का डोज भी मिलेगा. गानों और ट्रेलर में वरुण और कियारा की केमिस्ट्री भी फैंस को खूब पसंद आ रही है. वहीं अनिल कपूर के साथ नीतू कपूर को देखने के लिए उनके फैंस काफी बेताब हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Exit Polls 2024: 'Kashmir में आ रही BJP सरकार, जम्मू से होगा CM'-Kavinder Gupta का खुलासा