Anil Kapoor का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ ब्लैंक, हाल देख लोग बोले आ रही है मिस्टर इंडिया 2

अनिल कपूर की बेटी और एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी रिएक्शन दिया. उन्होंने अनिल कपूर की खाली प्रोफाइल का स्क्रीनग्रैब शेयर करते हुए लिखा, 'डैड!!??".

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

अनिल कपूर जो सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं. उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया से अपने सभी पोस्ट हटा दिए और यहां तक कि अपनी प्रोफाइल फोटो भी हटा दी. इससे फैन्स और फॉलोअर्स भी हैरान रह गए. उनकी बेटी सोनम कपूर ने उसी पर रिएक्शन देने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरी की मदद ली.

हैक हो गया अनिल कपूर का इंस्टाग्राम ?
शुक्रवार 20 अक्टूबर को अनिल कपूर ने इंस्टाग्राम से गायब होकर सभी को चौंका दिया. अटकलें लगाई जा रही हैं कि एक्टर का अकाउंट हैक हो गया है. इस बीच कुछ लोग ऐसे भी हैं इसे उनकी आने वाली फिल्म 'एनिमल' के प्रमोशन की ट्रिक मान रहे हैं.

फैन्स ने 'मिस्टर इंडिया' के सीक्वल को लेकर भी दिमाग चलाया
हालांकि यह अभी भी साफ नहीं है कि एक्टर ने अपने सभी पोस्ट क्यों डिलीट कर दिए लेकिन उनके फैन्स कन्फ्यूजन में हैं. एक्स (पहले ट्विटर) पर यूजर ने अपनी निरासा जाहिर की जबकि कुछ ने उनकी 1987 की फिल्म 'मिस्टर इंडिया' के सीक्वल का इशारा दिया.

एक यूजर ने लिखा, "सरप्राइजेज से भरा इंसान #WhenisAnilKapoor". एक दूसरे यूजर ने लिखा, "मिस्टर इंडिया पार्ट 2 आ रही है". एक फैन ने अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए लिखा, "मुझे लगता है कि यह कुछ रोमांचक होने वाला है. अनिल कपूर निश्चित रूप से कुछ एक्साइटिंग बना रहे हैं".

अनिल कपूर का इंस्टाग्राम हुआ हैक !

सोनम कपूर का रिएक्शन

अनिल कपूर की बेटी और एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी रिएक्शन दिया. उन्होंने अनिल कपूर की खाली प्रोफाइल का स्क्रीनग्रैब शेयर करते हुए लिखा, 'डैड!!??".

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो अनिल कपूर संदीप वांगा रेड्डी की फिल्म 'एनिमल' में नजर आएंगे. इसमें रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल भी अहम रोल में हैं.

Advertisement

यह 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. अनिल कपूर 'एनिमल' में रणबीर कपूर के पिता बलबीर सिंह के रोल में हैं. रश्मिका मंदाना रणबीर की लवर गीतांजलि के रोल में नजर आएंगी. बॉबी देओल के किरदार को कैनिबल बताया जा रहा है.

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: हमारे Reporter Mohammad Ghazali के LIVE के दौरान दहला Beirut | EXCLUSIVE