अनिल कपूर ने फराह खान को दिया करारा जवाब, कपिल शर्मा से बोले- मेरी तो ढेर सारी फिल्में हैं इसकी तो दो हैं

अनिल कपूर और फराह खान दोनों ने शो में जमकर मजे किए हैं और कपिल शर्मा की टीम के साथ लोगों को खूब एंटरटेन भी किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
द ग्रेट इंडियन कपिल शो में नजर आए अनिल कपूर और फराह खान
नई दिल्ली:

अनिल कपूर और फराह खान जब भी कपिल शर्मा के शो में जाते हैं कॉमेडी का जबरदस्त डोज देते हैं. इस बार अनिल कपूर और फराह खान एक साथ ग्रेट इंडियन कपिल शो में पहुंचे और इस बार भी उन्होंने पब्लिक को निराश नहीं किया.  दोनों ने शो में जमकर मजे किए हैं और कपिल शर्मा की टीम के साथ लोगों को खूब एंटरटेन भी किया है. लेकिन इस मस्ती मजाक में एक मौका ऐसा भी आया जब अनिल कपूर ने फराह खान को याद दिला दिया कि उनकी कितनी कॉमर्शियल फिल्में रिलीज हो चुकी हैं.

फराह की फिल्म

कपिल शर्मा के शो के लिए अनिल कपूर और फराह खान खूब जोर शोर से गाड़ी पर सवार होकर स्टेज पर पहुंचे. अपनी एनर्जी से उन्होंने बहुत ही जल्दी सेट पर समां बांध दिया. शो में बात करते हुए कपिल शर्मा ने हमेशा की तरह दोनों से कुछ सवाल जवाब पूछे. इन सवालों में से एक सवाल था कि अगर अनिल कपूर को मौका मिले तो वो फराह खान की किस मूवी को करना चाहेंगे. जिसके जवाब में अनिल कपूर ने कहा कि वो मैं हूं  ना और ओम शांति ओम जैसी कोई हिट फिल्म बनाना चाहेंगे.

Advertisement

अनिल कपूर का जवाब

इसके बाद कपिल शर्मा ने यही सवाल किया फराह खान से, कि वो अनिल कपूर की किस फिल्म को करना चाहेंगी. लेकिन इस सवाल का फराह खान कोई जवाब दे सकें उससे पहले ही अनिल कपूर ने कहा कि फराह खान के लिए जवाब देना आसान नहीं होगा क्योंकि फराह खान ने तो दो ही फिल्मों में काम किया है. जबकि अनिल कपूर खुद बहुत सारी फिल्मों में काम कर चुके हैं. अनिल कपूर के इतना कहते ही वहां मौजूद सभी लोग जोर से हंस पड़े.

Featured Video Of The Day
Indian Astronaut Sunita Williams की धरती वापसी में हुई देरी, उनके Starliner में आई है कुछ ख़राबी
Topics mentioned in this article