अनिल कपूर ने तस्वीरों में शेयर किया अपने चार दशक का सफर, बोले- एक चीज जो नहीं बदली है, वह है...

अनिल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ पुरानी तस्वीरों के जरिये अपनी चार दशक की जर्नी को फैन्स के साथ शेयर किया है और दिल की बात कुछ इस तरह कही है.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
अनिल कपूर ने शेयर की अपनी जर्नी
नई दिल्ली:

अनिल कपूर भारतीय सिनेमा के दिग्गज अभिनेताओं में से एक हैं. उन्होंने कई फिल्मों में यादगार रोल किए हैं और ऑस्कर विजेता 'स्लमडॉग मिलियनेयर' में भी नजर आए थे. 1980 के दशक के मिस्टर इंडिया से लेकर 2023 में 'द नाइट मैनेजर' तक उनका सफर शानदार रहा है. अनिल कपूर ने अपनी जर्नी को कुछ शानदार मोनोक्रोम तस्वीरें के साथ साझा किया, 'चार दशकों में मैं यहां हूं. सोच बदल गई है. प्रतिभा बदल गई है. स्वाद बदल गया है और दर्शक भी बदल गए हैं. एक चीज जो नहीं बदली है, वह है कड़ी मेहनत, दृढ़ता और दृढ़ विश्वास, और वही असली पुरस्कार हैं...लेकिन कुछ पुरस्कार मिलने में कोई हर्ज भी नहीं है.'

ये मोनोक्रोम तस्वीरें हमें बॉलीवुड के सुनहरे युग की याद दिलाती हैं. ये तस्वीरें 1980 और 1990 के दशक के लोगों को पुरानी यादें ताजा कर रही हैं. ये यह भी दिखाती हैं कि 66 वर्षीय अनिल कपूर ने कितनी बार फिल्मफेयर सम्मान जीता है; ब्लेक एंड वाइट दिनों से लेकर एचडी वाले दिनों तक. उनके पेशेवर मोर्चे पर बात करें तो द नाइट मैनेजर का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था. 

Advertisement

अनिल कपूर ने अपने किरदार से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. इसके अलावा, वह दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन के साथ 'फाइटर' में और उसके बाद रणबीर कपूर के साथ 'एनिमल' में भी नजर आएंगे. इस तरह अनिल कपूर आने वाले दिनों में भी ओटीटी से लेकर सिनेमाघरों तक अपने फैन्स को एंटरटेन करते रहेंगे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
कितना शौकीन था Yahya Sinwar | मौत के बाद शव के पास क्या-क्या मिला