अनिल कपूर और अर्जुन कपूर ने शादी के बीच में ही शुरू कर दी एक्सरसाइज, सोशल मीडिया पर छाई चाचा भतीजे की जोड़ी

अनिल कपूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही लूट रही है. इस तस्वीर में अनिल कपूर और अर्जुन कपूर एथनिक वियर में शादी से बीच में ही वर्कआउट करना शुरू कर देते हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
अनिल कपूर और अर्जुन कपूर ने शादी के बीच शुरू कर दिया जिम
नई दिल्ली:

कपूर फैमिली इन दिनों शादी के फंक्शन  में बिजी है. इस दौरान सेलेब्स का सुपर ग्लैमरस अंदाज सोशल मीडिया पर छा गया है. अनिल कपूर की छोटी बेटी यानी की सोनम कपूर की छोटी बहन रिया कपूर की शादी हो गई है. शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं. कपूर फैमिली अपने अनोखे फंक्शन और अंदाज के लिए जानी जाती है. बीते दिनों अनिल कपूर का उनकी बेटी के साथ किया गया डांस वीडियो फैंस को बेहद पसंद आया था. वहीं अब अनिल कपूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही लूट रही है. 

Advertisement

Anil kapoor

शादी के बीच में ही शूरू की एक्सरसाइज 
जी हां, इन दिनों कपूर्स के घर हो रहे शादी के फंक्शन की झलक देखने को फैंस काफी उत्साहित हैं, इसी बीच अनिल कपूर की एक तस्वीर फैंस का दिल जीत रही हैं, तस्वीर में देखा जा सकता है कि चाचा भतीजे यानी की अनिल कपूर और अर्जुन कपूर शादी के बीच में ही जिम करना शुरु कर देते हैं. एथनिक वियर में यूं वर्कआउट करना और फिटनेक प्रिक होना फैंस को काफी लुभावना लग रहा है. दोनों की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है.

Advertisement

इन फिल्में में नजर आएंगे एक्टर
बता दें कि अनिल और अर्जुन कपूर का बॉन्ड काफी स्ट्रॉन्ग है. कई मौके पर दोनों को ऐसे ही हंसते खिलखिलाते देखा गया है. एक्टर से वर्कफ्रंट ही बात करें तो अनिल कपूर को आखिरी बार अनुराग कश्यप थ्रिलर फिल्म 'एके वर्सेज एके' में देखा गया था. इसके अलावा वे 'एनिमल' 'जुग जुग जियो' और में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ नीतू कपूर नजर आएंगी. वहीं अर्जुन कपूर इन दिनों 'भूत पुलिस' को लेकर चर्चाओं में हैं. इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान नजर आएंगे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
घर पर कैसे बनाएं सेव पूरी | How To Make Sev Puri
Topics mentioned in this article