VIDEO: थाने रिपोर्ट लिखाने आई थी पत्नी, पति ने गाना शुरू कर दिया रोमांटिक गाना, लेकिन फिर जो हुआ देख हैरान रह गई जनता

वीडियो में आप देख सकते हैं कि पत्नी अपने पति के खिलाफ थाने में रिपोर्ट लिखाने गई है. लेकिन पति मामला रफा-दफा करने के लिए रोमांटिक गाना गाने लगता है. इसके बाद जो होता है उसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते.

Advertisement
Read Time: 14 mins
पति-पत्नी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

पति पत्नी के रिश्ते में नोंकझोंक और मनमुटाव खाने में नमक की तरह के शामिल रहते हैं. आज प्यार तो कल तकरार के साथ जीवन की गाड़ी चलती रहती है. लेकिन कभी कभी बात हद से बढ़ जाती है और मामला पुलिस स्टेशन तक पहुंच जाता है. ऐसे समय में कपल में से किसी एक की समझदारी बात को संभाल भी सकता है. ऐसा ही एक वाकया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां पुलिस स्टेशन पहुंचीं नाराज पत्नी को पति से गाना गा कर मना लिया.

Advertisement

गाना सुन इमोशनल हुई पत्नी

Lustysarcam अकाउंट ने इंस्टाग्राम पर शेयर इस वीडियो के कैप्शन पर लिखा है, नाराज पत्नी पुलिस स्टेशन में पति के खिलाफ मामला दर्ज करने की कोशिश करती है. पति रोमांटिक गाना गा उसे मनाने की कोशिश करता है. परिवार परामर्श केंद्र में शूट किए गए इस वीडियो में पति पत्नी साथ खड़े नजर आते हैं. नाराज पत्नी के बगल में खड़ा पति थोड़ी देर बाद फिल्म ‘बदलापुर' का गाना दहलीज पर मेरे दिल के जो तुने रखें कदम…गाने लगता है. गाने का कुछ ऐसा असर होता है कि पत्नी इमोशनल होकर पति के कंधे पर सिर टिका देती है. आसपास के लोग यह देखकर कर वाहवाही दिए बिना नहीं रह पाते हैं.

Advertisement

इस वीडियो पर अब तक 3 लाख 87 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वीडियो को देखने वालों ने पति के समय पर सही कदम उठाने की जमकर तारीफ की है. एक यूजर ने कहा, यह अपनी आधी संपत्ति बचाने में कामयाब रहा. एक अन्य यूजर ने कहा- डोमेस्टिक वायलेंस के बाद अधिकतर मर्द ऐसी ही नौटंकी करते हैं. वहीं तीसरे ने लिखा, कोई ये भी तो कहो, वो कितना अच्छा गाता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kenya Protest: केन्या के President का बजट वापस लेने का ऐलान, कहा 'Budget पर दस्तख़त नहीं करूंगा'