पुष्पा 2: द रूल का रोमांटिक गाना द कपल सॉन्ग, वीडियो देख फैंस बोले- सुपरहिट जोड़ी

'पुष्पा 2: द रूल' का पैपी ट्रैक 'द कपल सॉन्ग' रिलीज हो गया है, जिसमें श्रीवल्ली औऱ पुष्पा राज की कैमेस्ट्री ही नहीं श्रेया घोषाल की आवाज ने फैंस का दिल जीत लिया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
श्रीवल्ली और पुष्पा राज का पुष्पा 2 से 'द कपल सॉन्ग' हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

पुष्पा 2: द रूल के लिए एक्साइटमेंट दूसरे सिंगल, 'द कपल सॉन्ग' की रिलीज़ के साथ नई ऊंचाइयों को छूने वाला है. इस गाने में नेशनल अवार्ड विनर अल्लू अर्जुन को पुष्पराज और खूबसूरत रश्मिका मंदाना को श्रीवल्ली के रूप में देखना अपने आप में खास अनुभव है. जहां, टीज़र और पहले सिंगल, 'पुष्पा पुष्पा' ने बहुत एक्साइटमेंट पैदा की, वहीं दूसरा सिंगल और भी बड़ा इंपैक्ट डालने के लिए तैयार है. इस अनोखे वीडियो सॉन्ग में दर्शकों को अपनी पसंदीदा फिल्म के असल सेट की झलक देखने को मिली, जो बिना किसी शक दर्शकों के लिए एक नया और मजेदार अनुभव था. वीडियो में डायरेक्टर सुकुमार को इस गाने की शूटिंग को एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है,  जबकि कास्ट और क्रू, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की धुन पर नाच रहे हैं. इस झलक से सभी के बीच की दोस्ती साफ नजर आ रही है, जो दर्शकों को जरूर और उत्साहित कर रही है. 

Advertisement

पुष्पा 2: द रूल से दूसरा सिंगल 'द कपल सॉन्ग', अब आखिरकार सूसेकी (तेलुगु), अंगारों (हिंदी), सूडाना (तमिल), नोडोका (कन्नड़), कंडालो (मलयालम), और आगुनेर (बंगाली) जैसे 6 अलग-अलग भाषाओं में रिलीज हो चुका है. यह गाना एक फन, पावर पैक्ड, पेपी नंबर है जो जरूर दशकों में धमाल मचा रहा है. गाने को खूबसूरत तरीके से बनाया गया है और इसे मेलोडी क्वीन श्रेया घोषाल ने सभी 6 भाषाओं में गाया है. इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की एक सबसे बेहतरीन सिंगर श्रेया घोषाल ने एक से ज्यादा भाषाओं में गाने को गाकर अपने टेलेंट से सभी का दिल एक बार फिर जीत लिया है. वहीं, गाने की एंगेज करने वाली ट्यून अपबीट है, और मास्टर ऑफ मैजिक कहे जाने वाले कंपोजर देवी श्री प्रसाद (DSP) ने फिर से इस नए वर्जन के साथ हंगामा मचाने की तैयारी कर ली है. गाने में एक तरफ अल्लू अर्जुन जबरदस्त एनर्जी और स्वैग के साथ नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ रश्मिका अपने सामी सामी चार्म से दिलों को धड़का रही हैं.

Advertisement

लिरिकल वीडियो में बहुत सारे कैची हुक स्टेप्स हैं, जो रील यूनिवर्स में बिना किसी शक रूल करने वाले हैं. फिल्म का दूसरा सिंगल, "द कपल सॉन्ग" ने सच में फिल्म के रिलीज के लिए एक्साइटमेंट को बढ़ाने की तैयारी कर ली है. इसके अलावा, 15 अगस्त, 2024 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार 'पुष्पा 2: द रूल' फिल्म के फर्स्ट सिंगल पुष्पा पुष्पा ने यूट्यूब पर एक रिकॉर्ड बनाया है, जिसमें इसने 2.26 मिलियन+ लाइक्स के साथ 6 भाषाओं में 100 मिलियन+ व्यूज हासिल किए हैं। इसे देखते हुए यह कहा जा सकता है कि दूसरा सिंगल भी अपना खुद का रिकॉर्ड बनाने वाला है। बता दें कि फिल्म्स के म्यूजिक राइट्स टी-सीरीज म्यूजिक कंपनी के पास हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Reasi Bus Attack: NIA ने Rajouri में 5 जगहों पर ली तलाशी, जब्‍त सामग्रियों की शुरू की जांच