Anek Trailer: आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अनेक' का ट्रेलर रिलीज, दिल जीत लेगा एक्टर का अंदाज

आयुष्मान खुराना स्टारर अनुभव सिन्हा की 'अनेक' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. यह एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर फिल्म है. इसके ट्रेलर में आयुष्मान अपने करियर में पहली बार एक अंडरकवर कॉप की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं

Advertisement
Read Time: 9 mins
नई दिल्ली:

आयुष्मान खुराना स्टारर अनुभव सिन्हा की 'अनेक' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. यह एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर फिल्म है. इसके ट्रेलर में आयुष्मान अपने करियर में पहली बार एक अंडरकवर कॉप की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं. बड़े पैमाने और बड़े कैनवस पर फिल्माई गई इस फिल्म को नॉर्थ ईस्ट में असाधारण लोकेशन्स पर शूट किया गया है,  जिसमें न केवल दिलचस्प कंटेंट है, बल्कि ग्रिपिंग एक्शन सीक्वेंसेज भी हैं.
एक प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी द्वारा दिया गया शानदार प्रदर्शन और एक स्तरित और रहस्यमय कहानी के साथ फिल्म का ट्रेलर शुरू से ही दर्शकों के बीच उसे और देखने की भूख को बढ़ा देता है.

 इस तरह से ट्रेलर के बारे में बात करने के लिए बहुत कुछ है, सिन्हा की पिछली फिल्मों जैसे मुल्क, आर्टिकल 15 और थप्पड़ की तरह, इस फ़िल्म से भी हम बड़े पर्दे पर और भी बहुत कुछ जानने की उम्मीद कर सकते हैं, खासकर जब आर्टिकल 15 की जोड़ी एक साथ वापस आई है.

ऐसे में आयुष्मान खुराना ने इस पर बात की और कहा, 'अनेक वास्तव में एक भारतीय होने की भावना का जश्न मनाता है. अनुभव सर ने इस फिल्म के साथ अपनी भावुक कहानी के साथ लिफाफे को आगे बढ़ाते हुए एक नया बेंचमार्क स्थापित किया हैं. मेरा किरदार जोशुआ ने मुझे शारीरिक और मानसिक रूप से उन चीजों को करने के लिए मजबूर किया जो मैंने पहले कभी नहीं किया था. सही मार्गदर्शन और प्रशिक्षण के साथ, मैंने इस किरदार को फिल्म के लिए अनुभव की गई हर चीज को जीवंत करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट दिया.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में