अनन्या पांडे की कॉल मी बे हुई रिलीज, रुमर्ड बॉयफ्रेंड वॉकर ब्लांको ने दिया ये रिएक्शन

अमेजन प्राइम की वेब सीरीज कॉल मी बे 6 सितंबर यानी आज रिलीज हो गई है, जिसपर अनन्या पांडे के रुमर्ड बॉयफ्रेंड वॉकर ब्लांको का रिएक्शन आया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अमेजन प्राइम की वेब सीरीज कॉल मी बे 6 सितंबर यानी आज रिलीज हो गई है, जिसमें अनन्या पांडे का ओटीटी डेब्यू है. इसी बीच उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड वॉकर ब्लांको, जो कि पेशे से एक पूर्व मॉडल हैं. उन्होंने वेब सीरीज पर रिएक्शन दिया है. कॉल मी बे का पोस्टर इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए उन्होंने अनन्या पांडे को टैग किया और लिखा, हे बे. यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

कौन हैं अनन्या पांडे के रुमर्ड बॉयफ्रेंड वॉकर ब्लांको

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि खबरें हैं अनन्या पांडे और वॉकर का प्यार पिछले महीने अगस्त में परवान चढ़ा था. वहीं बॉम्बे टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, दोनों की मुलाकात एक हाईप्रोफाइल वेडिंग में हुई थी, जिसमें वॉकर पहुंचे थे. वहीं यह भी दावा किया गया की दोनों को साथ में काफी स्पॉट भी किया गया है. जबकि एक्ट्रेस ने शादी में वॉकर को अपना पार्टनर कहते हुए सभी से मिलवाया था. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो वॉकर ब्लांको एक मॉडल हैं, जो कई इंडियन प्रोजेक्टस का हिस्सा रह चुके हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 19.3के फॉलोअर्स हैं, जिनके लिए वह तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. वहीं फैंस के लिए वह वाइल्ड लाइफ तस्वीरें भी दिखाते हुए नजर आते हैं. 

अनन्या पांडे की कॉल मी बे की बात करें तो इसे कोलिन डी चुन्हा ने डायरेक्ट किया है, जिसमें एक्ट्रेस के अलावा मुस्कान जाफरी, वीरदास, विहान सामट, वरुण सूद, गुरफतेह पीरजादा, निहारिका लायरा, मिनी माथुर और लिजा मिश्रा सीरीज में नजर आ रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
Soulfree- Disabled Persons के समान अधिकार के लिए पहल
Topics mentioned in this article