अनन्या पांडे ने अपने बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान और शनाया के साथ की जमकर मस्ती, देखें पार्टी की तस्वीरें 

सुहाना खान अपनी पढ़ाई के चलते अधिकतर समय न्यूयॉर्क में रहती थीं. वहीं पढ़ाई पूरी होने के बाद अब वे घर लौट आईं हैं. बीते दिनों सुहाना खान को फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर के मैरिज पार्टी में देखा गया था.

Advertisement
Read Time: 5 mins
अनन्या पांडे ने अपने बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान और शनाया के साथ की जमकर मस्ती
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की यंग स्टार किड वैसे तो आए दिनों सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, लेकिन जब सभी एक साथ एक ही जगह हों तब तो तस्वीरों में चार चांद लगने ही हैं. जी हां, हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सुहाना खान अपनी दोस्त अनन्या के साथ गाड़ी से उतरती हैं तो वहीं थोड़ी ही देर बाद शनाया कपूर भी अपनी गाड़ी से आ जाती हैं. तीनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं.

बता दें कि सुहाना खान अपनी पढ़ाई के चलते अधिकतर समय न्यूयॉर्क में रहती थीं. वहीं पढ़ाई पूरी होने के बाद अब वे घर लौट आईं हैं. बीते दिनों सुहाना खान को फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर के मैरिज पार्टी में देखा गया था. जहां उनका लुक काफी स्टनिंग था. वहीं यहां पर सुहाना खान व्हाइट क्रॉप टॉप और ब्लैक प्लाजो में नजर आ रही हैं और अनन्या पर्पल वनपीस में तो शनाया व्हाइट वनपीस में नजर आ रही हैं. 

वहीं कुछ देर बार खुशी कपूर ने भी पार्टी ज्वाइन की थी. वहीं काम की बात करें तो अनन्या की हाल ही में फिल्म गहराइयां रिलीज हुई है और शनाया जल्द ही इंडस्ट्री में एंट्री करेंगी.  
 

Featured Video Of The Day
PM Modi से Team India की मुलाकात, खिलाड़ियों को देख फैंस में उत्साह