अनन्या पांडे सज-धजकर पहुंची करण जौहर की पार्टी में, वीडियो में फैन्स ने पकड़ ही ली यह गड़बड़

करण जौहर की बर्थडे पार्टी में अनन्या पांडे भी गोल्डन कलर के गाउन में सज-धजकर आईं. उनका अंदाज वाकई कमाल था. लेकिन फैन्स की नजर हमेशा अपने चहेते सितारों पर रहती है.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
करण की बर्थडे पार्टी में यूं नजर आईं अनन्या पांडे
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, एक्टर और एंकर करण जौहर 25 मई को 50 साल के हो गए. इस मौके पर भव्य पार्टी का आयोजन किया गया. इस पार्टी में आमिर खान, सलमान खान, ऋतिक रोशन, कैटरीना कैफ, करीना कपूर जैसे दिग्गज सितारे तो सारा अली खान, जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे जैसे नई पीढ़ी के सितारे भी नजर आए. करण जौहर की जन्मदिन की पार्टी मेट गाला के रेड कारपेट में तब्दील होती नजर आई. सभी सितारे अपने-अपने हिसाब से ग्लैरस अंदाज में तैयार होकर आए.

एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी गोल्डन कलर के गाउन में सज-धजकर आईं. उनका अंदाज वाकई कमाल था. लेकिन फैन्स की नजर हमेशा अपने चहेते सितारों पर रहती है. ऐसे में अनन्या पांडे भी फैन्स की नजर से बच सकती थीं. फैन्स ने अनन्या पांडे की वॉक से चुटकियों में अंदाज लगा लिया कि उनकी वॉक में गड़बड़ है. फैन्स को समझते देर नहीं लगी कि उन्हें हील्स की वजह से चलने में दिक्कत आ रही है. फिर क्या था, इसके बाद कमेंट्स की बाढ़ आ गई. 

अनन्या पांडे के इस वीडियो पर फैन्स कमेंट करते हुए लिख रहे हैं, 'अनन्या को हील्स में चलने में दिक्कत हो रही है.' एक फैन ने लिखा है कि वह ड्रेस में सही से चल भी नहीं पा रही हैं. तो वहीं एक कमेंट आया है कि हर कोई कार्दशियंस को कॉपी करता है. वहीं कई यूजर लिख रहे हैं कि वह केंडल जेनर बनने की कोशिश कर रही हैं. इस तरह से उनके लुक को लेकर मिक्स कमेंट्स आ रहे हैं.  

इसे भी देखें : करण जौहर की पार्टी में ऐश्वर्या और अभिषेक ने एक दूसरे की बाहों में बाहें डालकर दिए पोज

Featured Video Of The Day
Dalit Voters: क्या दलित वोटों के दबदबे की वजह से खास है बाल्मीकि जयंती?