अनन्या पांडे बन गईं मौसी, बहन अलाना ने बेटे को दिया जन्म, वीडियो में दिखा चेहरा

अनन्या पांडे की बहन अलाना पांडे मां बन चुकी हैं. उनके पति ने अनाउंसमेंट करते हुए एक वीडियो शेयर किया और बच्चे का चेहरा भी दिखाया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और एक्ट्रेस अनन्या पांडे की चचेरी बहन अलाना पांडे ने मां बन गई हैं. उन्होंने और उनके पति इवोर मैक्रे ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अनाउंस किया कि वे मम्मी-पापा बन गए हैं और बच्चे का चेहरा भी दिखाया. अभी उन्होंने ये रिवील नहीं किया है कि बेटा हुआ है बेटी लेकिन इंस्टाग्राम पर उनके लिए बधाई वाले कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. बात करें अनन्या की तो एक्ट्रेस ने कमेंट कर कन्फर्म किया कि अलाना ने बेटे को जन्म दिया है. अलाना के पति आइवर ने एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में आप देखेंगे कि आइवर पहले बेड पर बैठते हैं और फिर अलाना को बुलाते हैं. अलाना फ्रेम में एक बच्चे के साथ आती हैं.

आइवर ने अपनी पोस्ट में रिवील नहीं किया कि बेटा है बेटी लेकिन अनन्या ने अपनी इंस्टा स्टोरी में रिवील कर दिया कि अलाना और आइवर के एक बेटे के मम्मी पापा बने हैं. वैसे वीडियो में बच्चे के कपड़ों से भी अंदाजा लग रहा था कि बेटा है लेकिन पहले ही बिना जाने कुछ भी कमेंट करना ठीक नहीं था. हालांकि अनन्या ने अपनी इंस्टा स्टोरी में क्लियर कर दिया कि उनका भतीजा हुआ है.

आइवर के वीडियो पर लोग कपल को बच्चे के लिए बधाई दे रहे हैं. आइवर की पोस्ट एक घंटे में इतनी वायरल हुई कि इस पर पचार हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके थे. बता दें कि प्रेग्नेंसी अनाउंस करने के बाद से ही ये कपल हमेशा सुर्खियों में रहा है. अलाना और आइवर के मेटर्निटी फोटोशूट भी काफी क्लासी और स्टाइलिश थे.

Advertisement
Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Crime: Kidnapping, Ransom, Shootout और Murder, राजधानी Delhi में अपराधी बड़ी चुनौती