इस बच्ची ने गाया शाहरुख खान की 'मैं हूं ना' का गाना, अर्जुन कपूर ने दिया रिएक्शन, बोले- अच्छा हुआ सिंगिंग में करियर नहीं बनाया

शाहरुख खान की मैं हूं ना के टाइटल ट्रैक को गाते हुए अनन्या पांडे ने एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अनन्या पांडे का थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

शाहरुख खान के गाने और फिल्मों का हर कोई दीवाना है. फैंस हो या सेलेब्स उनके गानों और सीन्स की एक्टिंग करते हुए हर कोई नजर आता है. इसी बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक क्यूट बच्ची मैहूंना का गाना गाते हुए नजर आ रही हैं. वहीं इस वीडियो पर जमकर फैंस और सेलेब्स के कमेंट देखने को मिल रहे हैं. यह बच्ची और कोई नहीं बल्कि एक्ट्रेस अनन्या कपूर हैं, जिन्होंने वीकेंड पर फैंस को एक थ्रोबैक वीडियो दिखाया है. 

दरअसल, अनन्या पांडे ने मैं हूं ना टाइटल ट्रैक गाते हुए अपना थ्रोबैक चाइल्डहुड वीडियो शेयर किया है. दरअसल, फराह खान द्वारा निर्देशित और शाहरुख खान अभिनीत फिल्म 'मैं हूं ना' का गाना 'किसका हैं ये तुमको' गाते हुए अपनी एक प्यारी क्लिप दिखाई. इस पोस्ट के कैप्शन एक्ट्रेस ने लिखा, "मेरे जीवन का एक ट्रेलर फराह खान के लिए एक सीक्रेट ऑडिशन भी." 

Advertisement

इस पोस्ट पर सेलेब्स का कमेंट आना तो लाजिमी था. एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने लिखा, क्यूटी. शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने लिखा, Awww. रवीना टंडन ने लिखा, टू क्यूट. गौहर खान ने लिखा क्यूट वीडियो. लेकिन जिस कमेंट ने ध्यान खींचा था. वह था अर्जुन कपूर का, जिन्होंने LOL कमेंट करते हुए लिखा, "खुशी है कि आपने सिंगिंग को नहीं चुना."

गौरतलब है कि हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने मुंबई अपार्टमेंट का एक वीडियो दिखाया था. इसके अलावा उन्होंने 1100 स्कैवयर फुट अपार्टमेंट, जिसे गौरी खान ने डिजाइन किया है. इसकी कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं, जिन्हें फैंस ने काफी पसंद किया था. 

Featured Video Of The Day
Mathura Water Tank Collapsed: सिर्फ़ 3 साल पहले बनी पानी की टंकी ढह गई! हादसे में 2 लोगों की मौत