सोशल मीडिया पर चला अनन्या पांडे की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो का जादू, फैंस बोले- आप ड्रीम गर्ल हो

अनन्या पांडे ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपनी दो बेहद ग्लैमरस और स्टनिंग फोटोज अपलोड की हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins

बॉलीवुड में भले ही अनन्या पांडे ने कुछ वक्त पहले ही कदम रखा हो, लेकिन अनन्या बखूबी ये जानती हैं कि सोशल मीडिया पर अपनी मौजूदगी से लाइमलाइट कैसे चुराई जाती है. अनन्या अक्सर अपने बचपन की तस्वीरों से लेकर अपने स्टनिंग और ग्लैमरस अवतार फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए शेयर करती रहती हैं. इन दिनों अनन्या पांडे की एक तस्वीर सोशल मीडिया का टेंपरेचर बढ़ा रही है. दरअसल ब्लैक कलर के ड्रेस में अनन्या का ग्लैमरस अवतार देखकर फैंस उनसे अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों अनन्या की इस तस्वीर के खूब चर्चे हो रहे हैं.

अनन्या पांडे ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपनी दो बेहद ग्लैमरस और स्टनिंग फोटोज अपलोड की हैं. इन तस्वीरों में अनन्या ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. अनन्या ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप और सेम कलर का शॉर्ट्स पहनी हुई हैं. अपने लुक को डिफरेंट और अमेजिंग लुक देने के लिए अनन्या ने ऊपर से ब्लैक कलर का लॉन्ग जैकेट कैरी किया हुआ है. अनन्या अपनी दोनों ही तस्वीरों में कमर पर हाथ रखकर साइड पोज देती हुई देखी जा सकती हैं.

Advertisement

अनन्या पांडे बॉलीवुड में बहुत तेजी से पॉपुलर होने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं. बहुत कम समय में ही अनन्या फैंस की फेवरेट बन गई हैं. खासतौर पर अनन्या के स्टाइल स्टेटमेंट को काफी एडमायर किया जाता है और यंग गर्ल्स अनन्या के फैशन और स्टाइल को फॉलो करती हैं. अनन्या की इस तस्वीर पर फैंस के साथ-साथ सेलिब्रिटीज भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं. शनाया कपूर ने अनन्या की तस्वीर पर रेड हार्ट इमोजी पोस्ट की है. वहीं एक फैन ने तो एक्ट्रेस को 'ड्रीम गर्ल' बुलाया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: अलगाववादियों से समझौता नहीं: BJP | NDTV India