Video: एक्ट्रेस ने शेयर किया बचपन का वीडियो, लोगों ने पहचाना ही नहीं, आपको याद आया?

अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें उन्हें पहचानना ही मुश्किल हुआ जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

आज हम आपको इंडस्ट्री की एक यंग पॉपुलर एक्ट्रेस के बचपन का वीडियो दिखाने वाले हैं. वीडियो देखकर एक बार में तो समझ ही नहीं आता कि वो कौन हैं...लेकिन उनके पापा की आवाज से पता चलता है कि वो कौन हैं और एक बार जब आप पता लगा लेते हैं तो उनका चेहरा दिमाग से नहीं हटता. ये वीडियो अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. पहली नजर में उन्हें पहचानना मुश्किल है लेकिन जैसे ही वो पापा चंकी पांडे के सवालों के जवाब देने शुरू करती हैं पता चलता है कि वह अनन्या ही हैं. इस थ्रोबैक वीडियो में वो पायलट बनी हैं और शायद फिलहाल भी वो वेकेशन पर जाने के मूड में हैं...ये हम नहीं कह रहे बल्कि उनके कैप्शन से ऐसा लग रहा है. इस वीडियो के साथ अनन्या ने लिखा, आपके लिए फिलहाल एक हॉलिडे कितना जरूरी है?  

अनन्या के वीडियो पर उनकी मां भावना पांडे ने हार्ट आइकन बनाया. इस वीडियो पर अनन्या के फैन्स भी खूब बढ़-चढ़कर कमेंट कर रहे हैं. एक फैने ने लिखा, आप बचपन से ही काफी गुड लुकिंग हैं. एक फैन ने तो अनन्या को पहचाना ही नहीं. उन्होंने लिखा, ऐसा वीडियो क्या देखना जिसमें आप हो ही नहीं. वैसे इन्होंने कुछ गलत नहीं कहा. वाकई अनन्या को पहचानना आसान नहीं है. 

Advertisement

वर्कफ्रंट पर क्या है नया ?

फिलहाल अनन्या अमेजन प्राइम की सीरीज 'कॉल मी बे' की शूटिंग कर रही हैं. उन्होंने हाल में इंस्टाग्राम के जरिए ही ये अपडेट दी थी. अब इस पोस्ट से ऐसा लग रहा है कि काम के बीच उनका मन छुट्टियों पर जाने का है. वैसे भी सभी इस वक्त वेकेशन पर हैं. आलिया और रणबीर दुबई में छुट्टियां बिता रहे हैं. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल न्यू यॉर्क में हैं और शाहिद और मीरा कपूर भी आज कहीं निकले हैं. कहां गए हैं ये शायद एक दो दिन में पता चल ही जाए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Crime: Kidnapping, Ransom, Shootout और Murder, राजधानी Delhi में अपराधी बड़ी चुनौती