Ananya Panday: इन दो विदेशी वेब सीरीज की कॉपी है अनन्या पांडे की कॉल मी बे! ट्रेलर देखकर तो ऐसा ही लग रहा है

Ananya Panday: अनन्या पांडे की प्राइम वीडियो की अपकमिंग वेब सीरीज कॉल मी बे का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस सीरीज की पहली झलक देखने पर इस पर दो विदेशी वेब सीरीज का असर नजर आता है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
A
नई दिल्ली:

Ananya Panday: अनन्या पांडेय को करन जौहर ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में लॉन्च किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई करिश्मा करने में नाकाम रही थी. अब करन जौहर ने उन्हें एक बार फिर लॉन्च किया है. इस बार ये लॉन्च ओटीटी पर किया गया है. प्राइम वीडियो की अनन्या पांडे की वेब सीरीज कॉल मी बे का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस वेब सीरीज को करन जौहर ने प्रोड्यूस किया है जबकि इसका डायरेक्शन कॉलिन डी'कुन्हा ने किया है. लेकिन ट्रेलर में अनन्या पांडे को जिस तरह के हालात में फंसा दिखाया गया है और जिस तरह का लुक और स्टाइल वो कैरी करती हैं, उसकी झलक विदेशी वेब सीरीज में मिल चुकी है.

अनन्या पांडेय की कॉल मी बे की कहानी दिल्ली की बेला चौधरी यानी बे की है. उसकी यह ग्लैमरस दुनिया अचानक उस समय बिखर जाती है, जब उसका परिवार उसे छोड़ देता है, और सीन तब बदल जाता है जब वह मुंबई की भीड़भाड़ वाली सड़कों पर आ जाती है, जहां अब बे को खुद के दम पर जीना सीखना होगा. इस तरह इस वेब सीरीज में बे की जिंदगी को दिखाया गया है. कॉल मी बे आठ एपिसोड की वेब सीरीजहै. इस सीरीज में वीर दास, गुरफतेह पीरजादा, वरुण सूद, विहान समत, मुस्कान जाफरी, निहारिका लायरा दत्त, लिसा मिश्रा और मिनी माथुर अहम किरदारों में हैं. कॉल मी बे का प्रीमियर हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में 6 सितंबर को किया जाएगा.

अनन्या पांडेय की कॉल मी बे का ट्रेलर

Advertisement

लेकिन अनन्या पांडेय की वेब सीरीज के ट्रेलर को देखकर जेहन में दो विदेशी वेब सीरीज एकदम से दौड़ गईं. ये वेब सीरीज शिट्स क्रीक और द गॉसिप गर्ल हैं. शिट्स क्रीक कैनेडियन टेलीविजन सिटकॉम है. जिसमें एक ऐसा परिवार है जो दिवालिया हो जाता है और जिनके पास कनाडा में शिट्स क्रीक नाम से एक छोटा कस्बा होता है जहां उन्हें अभावों में जिंदगी गुजारनी होती है. ऐसा ही कुछ अनन्या पांडे के साथ भी होता नजर आ रहा है. लेकिन सिचुएशन को बदला गया है. अब अगर बात गॉसिप गर्ल की करें तो इस वेब सीरीज में जिस तरह की चकाचौंध भरी लाइफ की झलक मिलती है, कुछ वैसा ही इशारा अनन्या पांडे को देखकर भी मिलता है. इस तरह ट्रेलर को देखकर तो ऐसा ही लगता है, बाकी वेब सीरीज अभी बाकी है.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tirupati Temple: तिरुपति के लड्डू में 'घी की जगह जानवर की चर्बी' Chandrababu Naidu का बड़ा बयान
Topics mentioned in this article