अनन्या पांडे ने बॉलीवुड में पूरे किए पांच साल, 60 महीनों में दे पाईं सिर्फ एक हिट और उसका भी क्रेडिट ले गई पूजा

Ananya Panday: अनन्या पांडे बॉलीवुड में पांच साल पूरे कर चुकी हैं. उन्होंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में कदम रखा था, लेकिन करियर में सिर्फ एक हिट फिल्म दी है और उसका क्रेडिट भी पूजा ले गई थी.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Ananya Panday: अनन्या पांडे ने बॉलीवुड में पूरे किए पांच साल
नई दिल्ली:

Ananya Panday: अनन्या पांडे बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं. अनन्या पांडे ने मई 2024 में फिल्म इंडस्ट्री में 5 साल पूरे कर लिए हैं. 25 साल की अनन्या ने 20 साल की उम्र में फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. चंकी पांडे की बेटी हैं और फिल्मी परिवार से वो आ रही थीं तो फैन्स को उनसे काफी उम्मीदें भी थीं. लेकिन अनन्या पांडे का करियर वैसा चल नहीं पाया जैसी उम्मीद की जा रही थी. पिछले पांच साल यानी 60 महीनों में सिर्फ वे एक ही हिट फिल्म दे पाई हैं और इसका क्रेडिट भी उनके हिस्से नहीं आया और यह चला गया पूजा के हिस्से में. इस तरह अनन्या पांडे पांच साल बाद भी फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम मजबूती से आगे बढ़ाने के लिए संघर्ष करती नजर आ रही हैं. हालांकि उनके पास प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं है.

Advertisement

अनन्या पांडे ने मई 2019 में स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में कदम रखा. करण जौहर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेअसर साबित हुई और फिल्म दर्शकों के दिलों में जगह नहीं बना सकी. 2019 में उनकी कार्तिक आर्यन के साथ पति पत्नी और वो आई. लेकिन इस बार भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई करिश्मा दिखाने में असफल रही. ईशान खट्टर के साथ आई खाली पीली भी, बहुत ही खराब फिल्म साबित हुई. इस तरह वह फिल्मों को लेकर लगातार संघर्ष करती नजर आईं.

Advertisement

अनन्या पांडे की 2022 में दीपिका पादुकोण के साथ गहराइयां रिलीज हुई और विजय देवरकोंडा के साथ लाइगर आई. लेकिन ये फिल्में कब आईं और कब गईं किसी को कुछ पता ही नहीं चला. उनकी एक्टिंग को भी नोटिस नहीं किया गया. इस तरह यह साल भी उनके लिए काफी खराब गया.

Advertisement

साल 2023 में ड्रीमगर्ल 2 रिलीज हुई. फिल्म में आयुष्मान खुराना थे और उनका पूजा अवतार सुपरहिट रहा. फिल्म में अनन्या ने परी श्रीवास्तव का किरदार निभाया. लेकिन इस फिल्म के हिट होने का क्रेडिट अनन्या को नहीं बल्कि पूजा को मिला है. इसके बाद उनकी खो गए हम कहां वो भी ओटीटी तक ही सिमट कर रह गई.

Advertisement

अनन्या पांडे की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इनमें बैड न्यूज, कंट्रोल और शंकरा है. हालांकि पिछले पांच साल तो खूब प्रोजेक्ट मिलने के बावजूद अनन्या पांडे संघर्ष करती ही नजर आई हैं. उम्मीद करते हैं कि उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स जरूर बॉलीवुड में उनकी मजबूत मौजूदगी दर्ज कराने में मदद करेंगे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
AFG vs AUS, T20 World Cup 2024: Australia पर जीत के बाद Afganistan में जश्न | NDTV India